IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

केंद्र सरकार की दी गई सौगातों को देखे कांग्रेस नेता, राजनीति ना करे : नंदा

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा सह मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा ने कहा कि इस बार का केंद्रीय बजट ऐतिहासिक होने वाला है और कांग्रेस के नेता केवल इस बजट को लेकर राजनीति करते हैं। आज भी कुछ कांग्रेस नेताओं ने केंद्र बजट को लेकर बयानबाजी की है और अभी तो केंद्र बजट आया भी नही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा हिमाचल प्रदेश को अपना दूसरा घर माना है और हिमाचल प्रदेश को प्रधानमंत्री ने बिना मांगे हमेशा बड़ी सौगात दी है । चाहे वह बिलासपुर में एम्स हो या ऊना जिला में 1923 करोड़ की लागत से बनने वाला बल्क ड्रग पार्क और यही नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल को हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज भी दिया है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हिमाचल प्रदेश की उन्नति के लिए हमेशा बढ़-चढ़कर काम किया है और अगर किसी पार्टी ने हिमाचल के साथ द्वेष भावना से काम किया तो वह केवल कांग्रेस पार्टी है जिसने हिमाचल प्रदेश का औद्योगिक पैकेज भी छीन लिया था।
अगर हम नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया की बात करें तो हाल ही में कुल्लू मनाली रोड की डबल लेने बनाने के लिए भी नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया आगे बढ़कर काम कर रही है।
इस रोड को डबल लेन बनाने में कुल खर्चा 500 करोड़ से भी अधिक आएगा। इससे हिमाचल में तरक्की होगी।

शायद कांग्रेस पार्टी के नेता आलोचना के लिए आलोचना करते हैं, उन्हें कभी हिमाचल की प्रगति दिखी ही नहीं हाल ही में केंद्र सरकार ने सुन्नी बांध पर 382 मेगावाट का हाइड्रोइलेक्ट्रिक प्रोजेक्ट हिमाचल प्रदेश को दिया है।

यह सतलुज नदी पर बनेगा और इसकी कुल लागत 2615 करोड होगी इससे हिमाचल को कितना फायदा हो रहा है कांग्रेस के नेताओं को यह नहीं दिखता।

प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत हिमाचल प्रदेश में कितनी सड़कें बनी है कांग्रेस के नेताओं को इसका आभास भी नहीं है और नाबार्ड ने तो हाल ही में 283 करोड रुपए हिमाचल के सड़क निर्माण के लिए स्वीकृत कर दिया । इसका टेंडर जल्द होने जा रहा है।
कांग्रेस के नेताओं को छोटी राजनीति छोड़ केंद्र सरकार के हिमाचल प्रदेश को दिए गए सौगातो को याद रखना चाहिए।

कुछ दिन पहले केंद्र मंत्री मनसुख मांडवीया मंडी दौरे पर आए थे तो श्री लाल बहादुर मेडिकल कॉलेज नेरचौक को 15 करोड़ की सौगात दे गए।
मैं कांग्रेस पार्टी के नेताओं से पूछना चाहता हूं कि केंद्र ने हिमाचल प्रदेश के लिए कहां कमी छोड़ी है। इसलिए कांग्रेस पार्टी के नेताओं को सोच समझकर ही बयानबाजी करनी चाहिए।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला के होटलियर बोले-पानी की दरों में 10% बढ़ोतरी ने तोड़ दी कारोबारियों की "कमर"- SJPNL कंपनी को दी चाबियाँ सौंपने की चेतावनी

Tue Jan 31 , 2023
शिमला राज्य का एक मात्र शहर जहां पर होटल कंज्यूमर्स के लिए अलग से श्रेणी बनाकर सबसे अधिक पानी का रेट वसूला जाता होटल के पानी का रेट कमर्शियल पानी के रेट से 67.5% अधिक महंगा एप्पल न्यूज़, शिमला जल प्रबंधन निगम ने पानी के टैरिफ मे 10% की बड़ोतरी […]

You May Like

Breaking News