IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांग्रेस सरकार द्वारा डी-नोटिफाई हुए संस्थानों के विरोध में भाजपा चलाएगी हस्ताक्षर अभियान- भाजपा

एप्पल न्यूज़, शिमला

भारतीय जनता पार्टी के जिला शिमला की दो दिवसीय बैठक कार्यकारी जिलाध्यक्ष विजय परमार की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय दीप कमल में आयोजित हुई।

जिला शिमला की बैठक के पहले दिन उद्घाटन सत्र की अध्यक्षता भाजपा के वरिष्ठ नेता गणेश दत्त ने की बैठक के प्रथम सत्र में पार्टी के पूर्व कार्यक्रमों की समीक्षा, सुशाशन दिवस, डाटा प्रबंधन, परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम, मण्डलशह वृत्त आदि विषय पर चर्चा हुई।

भाजपा जिला पदाधिकारी बैठक में अपने आगामी कार्यक्रमों पर विस्तृत रूप से चर्चा व रुपरेखा तैयार की गई। भाजपा ने अपने पिछले कार्यकाल में जनता के हित के लिए खोले गए संस्थानों को डी नोटिफाई करने पर कड़ा एतराज जताया व इसके लिए भाजपा इन संस्थानों को सूचिबद्ध कर प्रदेश भर में व्यापक तौर पर एक हस्ताक्षर अभियान चलाएगी।

इस बैठक में मुख्य रूप से भाजपा के वरिष्ठ नेता गणेश दत्त, प्रदेश कोषाध्यक्ष संजय सूद, सचिव कुसुम सदरेट, प्यार सिंह कँवर, सह मीडिया प्रभारी करण नंदा, जिला महामंत्री गगन शर्मा, अंजना शर्मा, कार्यकारणी सदस्य रूपा शर्मा, विजय ज्योति सेन, रणदीप कँवर व शिमला के तीनों मण्डलों के अध्यक्ष उपस्थित रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

कुल्लू विधानसभा के अनछुए पर्यटन गंतव्य को चिह्नित कर विकसित की जाएगी मूलभूत अधोसरंचना-CPS सुंदर ठाकुर

Sun Feb 12 , 2023
एप्पल न्यूज़, कुल्लू मुख्य संसदीय सचिव ऊर्जा ,वन ,पर्यटन व परिवहन  सुंदर सिंह ठाकुर ने राजकीय   बरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला खलयानी में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह की अध्यक्षता करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुख्खू के नेतृत्व में प्रदेश सरकार गुणात्मक शिक्षा प्रदान करने के लिए वचनबद्ध है तथा सभी […]

You May Like

Breaking News