IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

जांच न कराकर मोदी सरकार कर रही “अडानी” को बचाने की कोशिश, रायपुर में कांग्रेस अधिवेशन से बनेगा आगामी “रोड मैप”- नरेश चौहान

एप्पल न्यूज़, शिमला

अडानी को लेकर हिडनबर्ग के खुलासे के बाद कांग्रेस पूरे देश में केंद्र सरकार को घेरने में लगी है। कांग्रेस पार्टी ने आज पूरे प्रदेश में जिला मुख्यालयों में प्रेस वार्ता कर केंद्र की मोदी सरकार को घेरा और पीएम मोदी पर अपने मित्रों को बचाकर देश की जनता के साथ धोखा करने का आरोप लगाया है।

शिमला में कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष एवम मुख्यमंत्री के प्रधान मीडिया सलाहकार नरेश चौहान ने कहा कि अडानी ने करोड़ों रुपए बैंको से लोन लेकर जनता का जमा पैसा डूबा दिया है।

दुनिया में अमीरों की सूची में प्रधानमंत्री की मोदी की दोस्ती से दूसरे नंबर पर पहुंच गए। कांग्रेस पार्टी लगातार इसकी जांच की मांग कर रहे हैं लेकिन सरकार अडानी को बचाने में लगी हुई है।

इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट में पीआईएल दाखिल की गई लेकिन केंद्र सरकार वहां भी अडानी को बचाने की कोशिश कर रही है जो शर्मनाक है। अडानी के शेयर गिरने से लोगों को काफी नुकसान हो रहा है।

कांग्रेस ने सड़क से लेकर सदन तक इस मुद्दे को उठाकर निष्पक्ष जांच की मांग की है लेकिन सरकार अडानी को बचाने में लगी है।

वन्ही अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के छत्तीसगढ़ के रायपुर में कल 24 से 26 फरवरी तक होने जा रहे अधिवेशन को लेकर कहा कि सम्मेलन में आगामी राज्यों व लोकसभा सभा चुनावों को लेकर रणनीति तैयार की जाएगी।

सम्मेलन में देश भर से कांग्रेस पार्टी के नेता, पदाधिकारी, अध्यक्ष शामिल हो रहें है। पार्टी भविष्य में किए जाने वाले कार्यों के लिए रोड मैप तैयार करेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

मजदूरों की समस्याओं को हल करने में इंटक की बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका-प्रतिभा सिंह

Thu Feb 23 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने अखिल भारतीय ट्रेड यूनियन, इंटक के कार्यो की सराहना करते हुए कहा है कि देश के मजदूरों की समस्याओं को हल करने की दिशा में इंटक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा हैं। उन्होंने कहा कि आज केंद्र की भाजपा […]

You May Like