IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

“स्कूली बच्चों से मिलने आया हूं और बच्चे पीछे बैठे हैं”-CM

एप्पल न्यूज़, शिमला

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खु अपने मधुर व्यवहार से लोगों के दिलों में खास जगह बना लेते हैं। राजकीय उत्कृष्ट वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला छोटा शिमला में ऐसा ही एक वाकया देखने को मिला।
मुख्यमंत्री विद्यालय के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह में बतौर मुख्यातिथि शिरकत करने के लिए जैसे ही सभागार में पहुंचे तो उनकी नजर सभागार में पीछे बैठे स्कूली बच्चों पर पड़ी। उन्होंने तुरंत स्कूल प्रबंधन से कहा कि मैं यहां स्कूली बच्चों से मिलने आया हूं और बच्चे पीछे बैठे हैं। यह कार्यक्रम बच्चों के लिए है और इन्हें आगे बिठाया जाए। ऐसे में स्कूल प्रबंधन तुरंत सभी छात्रों को आगे बिठाने में जुट गया।
करीब पंद्रह मिनट बाद मुख्यमंत्री पुनः सभागार में लौटे। इस व्यवस्था से स्कूली छात्र काफी खुश नजर आए। सभागार में उपस्थित सभी लोगों ने मुख्यमंत्री द्वारा  व्यवस्था परिवर्तन के इस कदम की मुक्तकंठ से सराहना की ।
बाद में मुख्यमंत्री ने एनएसएस के स्वयं सेवियों तथा अन्य छात्रों से संवाद भी किया। स्नेहिल मुख्यमंत्री को अपने मध्य पाकर बच्चे काफी उत्साहित एवं प्रसन्न नजर आए और उन्होंने अपने प्रिय नेता से शैक्षणिक तथा अन्य गतिविधियों के बारे में जानकारी साझा की।

Share from A4appleNews:

Next Post

बधाई- तीसरी अंतरराष्ट्रीय पैराग्लाइडिंग एक्यूरेसी प्रतियोगिता में अटल बिहारी वाजपेई पर्वतारोहण संस्थान कुल्लू के अनुदेशक गिमनरसिंह ने जीता "रजत पदक"

Wed Mar 1 , 2023
एप्पल न्यूज़, कुल्लू श्रीलंका में आयोजित रावण पैराग्लाइडिंग क्लब व  सेंट्रल प्रोविंस ऑफ श्रीलंका द्वारा आयोजित तीसरी अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश वह भारत देश का प्रतिनिधित्व करते हुए अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी गिमनर सिंह ने कलाकार जौहर दिखाते हुए सिल्वर मेडल भारतके लिए जीता। प्रतियोगिता फरवरी से 25 फरवरी 2023 तक […]

You May Like