IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

GDC आनी में सड़क सुरक्षा सप्ताह कार्यक्रम के तहत आयोजित हुई नारा लेखन व पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिताएँ

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

आनी के हरिपुर स्थित राजकीय महाविद्यालय आनी में वीरवार को सड़क सुरक्षा सप्ताह कार्यक्रम के तहत नारा लेखन एवं पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

महाविद्यालय के छात्रों ने पोस्टर एवं नारा लेखन द्वारा सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान चलाया। सड़क सुरक्षा क्लब के समन्वयक प्रो. धनप्रकाश शर्मा ने बताया कि महाविद्यालय में सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम के तहत विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जा रहा है।

इसी कड़ी में आज महाविद्यालय में नारा लेखन प्रतियोगिता आयोजित की गई जिसमें योगेश्वरी ने प्रथम, आंशिका ने दूसरा तथा नेहा ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार पोस्टर मेकिंग में सोनू कुमारी ने प्रथम, मोनिका ने द्वितीय तथा पंकज ठाकुर ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

उन्होंने बताया कि पूरा सप्ताह सड़क सुरक्षा से सम्बंधित अनेक जागरूकता कार्यक्रम संचालित किए जा रहे हैं। इस अवसर में प्रो. निर्मल सिंह शिवांश, प्रो. अशोक शर्मा विशेष रूप से  उपस्थित रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

समुद्र की गहराइयों को मापने के बाद नौसेना के 24 सेलर्स अब लाहौल घाटी में कर रहे "स्नो मैराथन" की तैयारी, CM बढ़ाएंगे हौसला

Fri Mar 10 , 2023
एप्पल न्यूज़, मनाली/केलांग हिंद महासागर, अरब सागर और बंगाल की खाड़ी आदि की गहराईयों को नापने के बाद भारतीय नौसेना के सैलर्स (नाविक) अब हिमालय पर्वत श्रृंख्ला की हिमाचल प्रदेश स्थित लाहौल घाटी की उचाईयों को नापने के लिये तैयार हैं। 12 मार्च को अटल टनल के निकट सिस्सू में […]

You May Like

Breaking News