IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बेरोजगार लड़के- लड़कियां कंपनी में नौकरी के लिए 130 पदों को भरने के लिए करें 31 मार्च तक आवेदन

एप्पल न्यूज़, शिमला

बेरोजगार हुए युवक-युवतियों को नौकरी का सुनहरा मौका हिमाचल की नामी कंपनी इंवान सिक्योरिटी फंक्शन प्राइवेट लिमिटेड शिमला द्वारा कंपनी में विभिन्न 130 पदों को भरने जा रही है।

इसमें सुरक्षा जवान 50 उच्च सुरक्षा अधिकारी 15 फील्ड ऑफिसर सुरक्षा एजेंसी 10 फील्ड ऑफिसर बैंकिंग सेक्टर 60 रिसेप्शनिस्ट 5 हिमाचल सभी जिले के आवेदन स्वीकार किए जाएंगे जो कि मार्च 31 तक भरे जाएंगे अभ्यार्थी कंपनी के हेड ऑफिस एड्रेस Law Villa Building opposite bus stop dhanda PO. Totu tehsil & Distt Shimla (H. P) पर पोस्ट द्वारा आवेदन आवेदन कर सकता है।

इसमें आवेदन शुल्क ₹240 कंपनी के नाम पर डीडी द्वारा भेज सकते हैं। कंपनी के एचआर जसमीत कौर ने बताया कि कंपनी द्वारा इन पदों को नियमित रूप से भरा जाएगा तथा कंपनी के द्वारा वेतन 10000 से लेकर 27000 प्रतिमाह रहेगा।

आवेदन कर्ता की उम्र 22 से 35 वर्ष होना अनिवार्य है तथा इसके अलावा इपीएफ, ईएसआई, रहना, ट्रैवलिंग एलाउंस, टेलीफोन एलाउंसेस, व हेल्थ इंश्योरेंस तथा अन्य सुविधाएं कंपनी की तरफ से प्रदान की जाएंगी।

आवेदन के लिए उम्मीदवार को पद के अनुसार योग्यता होनी चाहिए जिसमें सुरक्षा जवान दसवीं पास उच्च सुरक्षा जवान ग्रेजुएशन पास फील्ड ऑफिसर के लिए ग्रेजुएशन पास तथा फील्ड का 3 साल का अनुभव फील्ड ऑफिसर बैंकिंग सेक्टर बीकॉम पास रिसेप्शनिस्ट के लिए ग्रेजुएशन पास होना अनिवार्य है।

सुरक्षा जवान और सुरक्षा उच्च अधिकारी की लंबाई 5 फुट 7 इंच होना अनिवार्य है तथा उम्मीदवार का वजन 55 केजी होना अनिवार्य है यह आवेदन कंपनी के दिए गए पते पर 31 मार्च तक स्वीकार किए जाएंगे।

इसके उपरांत अभ्यर्थियों को कंपनी के सिलेक्शन प्रक्रिया मे दो बार इंटरव्यू होगा जिसमें फर्स्ट राउंड जर्नल नॉलेज व सेकंड राउंड पर्सनल इंटरव्यू के आधार पर रहेगा आवेदन करता को कंपनी द्वारा निर्धारित दिनांक को कंपनी के शिमला ऑफिस की तरफ से इंटरव्यू का आयोजन किया जाएगा।

इसमें दिनांक और प्लेस अभ्यार्थियों को कंपनी द्वारा ही कंफर्म करवाया जाएगा चयनित अभ्यार्थियों को अप्रैल से नियमित तौर पर अभ्यर्थियों को नियुक्तियां प्रदान की जाएगी जो हिमाचल प्रदेश के सभी जिला में रहेगी।

आवेदन कर्ता अपना आधार कार्ड शैक्षणिक प्रमाण पत्र तथा एक पोस्ट लिफाफा दिए गए पते पर भेज सकता है अधिक जानकारी के लिए कंपनी हेल्पलाइन नंबर 94182-17918, 82218- 62918 पर संपर्क कर सकते हैं

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल कैबिनेट-2 पॉलिटेक्निक कालेज, 17 ITI में शुरू होंगे नए कोर्स, ट्रांसपोर्ट अपीलेट ट्रिब्यूनल हमीरपुर को, बिजली महादेव को रोपवे और मेडिकल सर्विसेज कॉरपोरेशन की होगी स्थापना

Wed Mar 29 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला हिमाचल की मुख्यमंत्री सुक्खू कैबिनेट की बुधवार को संपन्न मीटिंग में राज्य के दो पॉलिटेक्निक कालेज, 17 ITI (औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान) और बंदला इंजीनियर कालेज में नए कोर्स शुरू करने को मंजूरी प्रदान की। कैबिनेट की हरी झंडी के बाद इनमें बच्चों को आज के वक्त के हिसाब से नए कोर्स करवाए […]

You May Like