IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांग्रेस का प्रचार हवा हवाई, सभी नेता बौखलाए- बिंदल

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मुकेश अग्निहोत्री पूरी तरह से बौखला गए हैं, जिस प्रकार से भाजपा का नगर निगम चुनावों में जोरदार प्रचार चल रहा है उससे कांग्रेस के सभी नेता पूरी तरह बौखलाए हुए नजर आ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में जब ट्रिपल इंजन की सरकार थी तब पूरे प्रदेश में समग्र और चौमुखी विकास कार्य हुए थे और जब से हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है तब से विकास कार्य ठप हो गए हैं।

ट्रिपल इंजन की सरकार ने हिमाचल प्रदेश को ऐम्स जैसी बड़ी संस्था दी बल्क ड्रग पार्क दिया और भी अनेकों कार्य योजनाएं दी शायद कांग्रेस पार्टी यह भूल गई है। मुकेश अग्निहोत्री की वाणी से ऐसा पूर्ण रूप से दिखाई दे रहा है कि कांग्रेस के नेता हार से डरे हुए है

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित राजनीतिक दल है और भाजपा नहीं परंतु कांग्रेस पार्टी विभाजित है आज कांग्रेस पार्टी का प्रचार हवा हवाई रूप में दिख रहा था, कई वार्डों में तो इनके नेता स्पष्ट रूप से अपने उम्मीदवारों के लिए वोट भी नहीं मांग पा रहे है।

मुख्यमंत्री सुक्खू ने एक जनसभा में यह तक कह डाला कि पीलिया भाजपा के कार्यकाल के समय हुआ था, पर शिमला में अगर पीलिया किसी ने दिया है तो वह कांग्रेस की सरकार की देन थी।

अगर कांग्रेस पार्टी को अपने आप में विश्वास होता तो इन नगर निगम चुनावों में वायदे नहीं एक बार फिर गरंटिया देती, पर जब विधानसभा चुनावों में उनके दी गई गरंटिया अभी तक पूरी नहीं हुई है तो नगर निगम में कांग्रेस पार्टी गरंटिया देने से पीछे हट गई है।

Share from A4appleNews:

Next Post

नगर निगम चुनाव को लेकर प्रतिभा सिंह ने SC विभाग के साथ की बैठक, बोली - एकजुटता से करें प्रचार

Thu Apr 27 , 2023
एप्पल न्यूज़, शिमला प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सांसद प्रतिभा सिंह ने प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग के पदाधिकारियों के साथ शिमला नगर निगम चुनाव के बारे में चर्चा करते हुए उन्हें एकजुटता के साथ सभी वार्डो में पार्टी प्रत्यशियों के प्रचार प्रसार में […]

You May Like

Breaking News