IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हादसा – पांवटा साहिब में गुरुद्वारा साहिब का छज्जा गिरने से एक कारसेवक की मौत, दो घायल

एप्पल न्यूज, पांवटा साहिब

पांवटा साहिब उपमंडल में गुरुद्वारा साहिब के जीर्णोद्धार कार्य के दौरान एक दर्दनाक हादसा पेश आया है। यहां जीर्णोद्धार कार्य के  दौरान छज्जा गिरने से एक कारसेवक की मौत हो गई जबकि दो घायल हुए है।

घायलों को पांवटा साहिब अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में ले लिया है। 

जानकारी के अनुसार पांवटा साहिब गुरुद्वारा में पुराने भवन को गिराकर नई बिल्डिंग का निर्माण चल रहा है, जिसमें कार सेवक दूर-दूर से आकर काम में हाथ बंटा रहे हैं।

वीरवार शाम करीब 7 बजे गेंडी खाता गुरुद्वारा हरिद्वार से कई कारसेवक पांवटा साहिब पहुंचे थे। इस दौरान अचानक ही छज्जा गिर गया।

यहां मौजूद एक कारसेवक इसकी चपेट में आ गया और बूरी तरह से घायल हो गया। कारसेवक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक की पहचान सुखमिलन सिंह (24) पुत्र जगतार सिंह, निवासी मीठी बेरी, लालढांग हरिद्वार के रूप में हुई है। वहीं घायलों की पहचान मोंटी सिंह (28 ) पुत्र स्व. बाबू सिंह निवासी हरिद्वार (उत्तराखंड) व अनमोल दीप सिंह (24) पुत्र स्व. बख्शीश सिंह निवासी हरिद्वार के रूप में हुई हैं। दोनों का इलाज पांवटा साहिब अस्पताल में चल रहा है। 

मामले की  पुष्टि करते हुए पांवटा साहिब के डीएसपी मानवेंद्र ठाकुर ने बताया कि पुलिस मृतक के शव को कब्जे में ले लिया है। शुक्रवार को पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा। उन्होंने कहा कि पुलिस घटना की जांच कर रही है। 

उधर, गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी की ओर से बाबा जुगराज सिंह, जागीर सिंह, हरप्रीत रतन और सरदार गुरमीत सिंह ने घटना पर शोक व्यक्त किया है।

Share from A4appleNews:

Next Post

SPD हेमिस नेगी दिए प्राकृतिक खेती खुशहाल किसान योजना के निर्धारित लक्ष्यों को तय सीमा में पूरा करने का निर्देश

Fri Jul 7 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमला प्रदेश के किसानों को रसायनरहित तरीके से खेती करने के लिए प्रोत्साहित करने हेतू शुरू की गई प्राकृतिक खेती खुशहाल किसान योजना की एक समीक्षा बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में नव नियुक्त राज्य परियोजना निदेशक हेमिस नेगी ने योजना के अधीन प्रदेशभर में चल रही […]

You May Like

Breaking News