IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला में बनी फाइल दिल्ली पहुंचते कैसे बदल गई..? “लक्ष्मण रेखा” न लांघें “अधिकारी”- विक्रमादित्य सिंह

एप्पल न्यूज, शिमला

हिमाचल प्रदेश सरकार में लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह अधिकारियों से नाराज नजर आ रहे हैं। शिमला में प्रेस वार्ता के दौरान विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि अधिकारियों के लिए उनके मन में मान-सम्मान है। अधिकारी और सरकार के बीच में समन्वय जरूरी है।

उन्होंने कहा कि कुछ अधिकारी लक्ष्मण रेखा लांघने की कोशिश कर रहे हैं. सरकार इसे बर्दाश्त नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में रहकर अधिकारी प्रपोजल तैयार करते हैं और परवाणू में हिमाचल की सीमा पार करते-करते प्रपोजल को बदल दिया जाता है।

लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने सख्त संदेश देते हुए कहा कि हम लोगों की ओर से चुनी हुई सरकार हैं. अफसरशाही सरकार को यह नहीं बताएगी कि क्या करना है और क्या नहीं।

विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि इस बारे में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से बात करेंगे। इस तरह की बातें सरकार बर्दाश्त नहीं करेगी।

उन्होंने कहा कि कुछ अफसर सरकार को दबाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन ऐसा हम होने नहीं देंगे।

लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वे इस बारे में ज्यादा बात नहीं करना चाहते, लेकिन वे मुख्यमंत्री के साथ इस बारे में गंभीरता से चर्चा करेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल पर्यटन विकास निगम के होटलों में "ऑफ़ सीजन" 50% तक छूट

Sat Jul 22 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमला हिमाचल प्रदेश पर्यटन विकास निगम के एक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि निगम अपने होटलों में कमरों की बुकिंग पर 50 प्रतिशत तक छूट प्रदान कर रहा है। उन्होंने कहा कि यह छूट तुरंत प्रभाव से लागू कर दी गई है और 15 सितम्बर, 2023 तक […]

You May Like

Breaking News