IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

14 अगस्त को बंद रहेंगे सभी शिक्षण संस्थान, जिला प्रशासन ने लगातार जारी बारिश के चलते लिया निर्णय … i

एप्पल न्यूज, शिमला

हिमाचल प्रदेश में हो रही भारी बारिश के कारण सभी शिक्षण संस्थान 14 अगस्त सोमवार को बंद रहेंगे। शिक्षा सचिव अभिषेक जैन ने इस संबंध में आदेश जारी किए हैं।

प्रदेश में लगातार जारी बारिश और अगले 24 घंटों में भारी बारिश के अलर्ट को देखते हुए यह निर्णय लिया गया है।

14 अगस्त को सभी निजी और सरकारी शिक्षण संस्थानों, व्यावसायिक प्रशिक्षण केंद्रों और आंगनवाड़ी केंद्रों में छुट्टी रहेगी। सचिव ने सभी शिक्षण संस्थानों के प्रमुखों से आदेशों की अनुपालन सुनिश्चित बनाने को कहा है। 

जिला उपायुक्तों द्वारा जारी आदेश में कहा गया है कि जिले में पिछले 24 घंटे से लगातार बारिश जारी है, जिसके कारण अनेक जगहों पर बीच बीच में भूस्खलन हो रहा है।

ऐसे में विद्यार्थियों और स्टाफ का शिक्षण संस्थानों के लिए आना सुरक्षा की दृष्टि से खतरे से भरा है। वहीं अगले 24 घंटे भी भारी बारिश का अलर्ट है।

उन्होंने कहा कि इसे देखते हुए सोमवार को प्रदेश के सभी शिक्षण संस्थानों में अवकाश रखा गया है।

बरतें सावधानी, आपदा में करें संपर्क

सभी लोगों से सावधानी बरतने की अपील करते हुए नदी-नालों के पास न जाने की हिदायत दी है। उन्होंने आग्रह किया कि किसी भी प्रकार की आपात स्थिति में तत्काल जिला आपदा प्रबंधन केंद्र के टोल फ्री 1077 नम्बर पर सूचित करें । 

Share from A4appleNews:

Next Post

दुःखद- शिमला में शिव बावड़ी मंदिर भूस्खलन से ध्वस्त, सावन के सोमवार को दर्शन करने आए कई लोग मलबे में दबे, 4 शव बरामद, रेसक्यू जारी

Mon Aug 14 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमला हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश कहर बरपा रही है तो आपदाएं भी रुकने का नाम नहीं ले रही है। शिमला के समरहिल में आज सोमवार सुबह बड़ा भूस्खलन हुआ है। इस घटना में प्राचीन शिव बावड़ी मंदिर ध्वस्त हो गया है। बताया जा रहा है कि सावन […]

You May Like

Breaking News