IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

विशेष- 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर नहीं होंगे सांस्कृतिक कार्यक्रम, राजभवन में ऐट होम कार्यक्रम भी रद्द

एप्पल न्यूज़, शिमला

मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने आज यहां कहा कि प्रदेश में भारी बारिश तथा बाढ़ के कारण हुए भारी नुकसान के दृष्टिगत 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में किसी प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित नहीं किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि यह समारोह केवल सेरेमोनियल होगें।

उन्होंने कहा कि बारिश के कारण प्रदेश में जानमाल की भारी क्षति हुई है। प्रदेश सरकार आपदा की इस घड़ी में पीड़ित परिवारों के साथ है।  
 मुख्यमंत्री ने आज इंदिरा गांधी चिकित्सा महाविद्यालय शिमला का दौरा भी किया तथा शिमला शहर के विभिन्न स्थानों में भूस्खलन से घायल हुए लोगों का कुशलक्षेम पूछा तथा उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

राजभवन में ऐट होम कार्यक्रम रद्द किया गया

राजभवन के एक प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य पर राजभवन, शिमला में आयोजित होने वाले ऐट होम कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है।
यह निर्णय प्रदेश में लगातार हो रही बारिश, भूस्खलन व बादल फटने के कारण हुई जान-माल की क्षति के दृष्टिगत लिया गया है।

Share from A4appleNews:

Next Post

आह- हिमाचल प्रदेश में आपदा में मरने वालों का आंकड़ा 50 के पार, हर तरफ तबाही के ज़ख्म, 15 अगस्त केवल सेरेमोनियल

Mon Aug 14 , 2023
मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा आज की घटना पिछले 7-8 जुलाई कि आपदा से कहीं ज्यादा और विनाशकारी ।प्रदेश में चारों तरफ बर्बादी और तबाही का मंजर ।शिमला के समय शिव मंदिर फ़ागली समेत मंडी हमीरपुर बिलासपुर सहित सुबह से अब तक 50 लोगों का दुखद निधन। एप्पल न्यूज, […]

You May Like

Breaking News