IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

चुनावी बेला में आती है PM को हिमाचल की याद, 1700 करोड़ पर श्वेत पत्र जारी करे भाजपा- बुशैहरी

एप्पल न्यूज, शिमला
पीएम मोदी के हिमाचल दौरे से पूर्व कांग्रेस ने पीएम पर निशाना साधा है। कांग्रेस महासचिव व प्रवक्ता देवेंद्र बुशैहरी ने कहा कि पीएम मोदी को सिर्फ चुनावी बेला में हिमाचल की याद आती है। इसके अलावा वे हिमाचल के हितों की अनदेखी करते हैं।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी गुजरात के बाद हिमाचल को दूसरा घर कहते हैं लेकिन आपदा के समय पीएम मोदी को हिमाचल की याद नहीं आई। प्रदेश में प्राकृतिक आपदा से 10 हजार करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है।

इसके अलावा 551 लोगों को अपनी जिंदगी से हाथ धोना पड़ा है लेकिन पीएम मोदी ने एक रुपए की आर्थिक सहायता नहीं की। उन्होंने कहा कि यदि भाजपा शासित राज्यों में आपदा आई होती तो करोड़ों रुपए का खजाना खोलते। लेकिन इसके विपरीत सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू ने खजाना खाली होते हुए भी 4500 करोड़ रूपए का आपदा राहत कोष बनाया। 15 दिनों के भीतर राज्य की सभी सड़कों को बहाल करने का काम किया।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने 2014 और 2019 में बड़े बड़े वायदे किए थे लेकिन आज वे उन वादों की बात नहीं करते और देश की जनता को गुमराह कर राममंदिर के नाम पर वोट मांग रहे हैं।

उन्होंने कहा कि देश की जनता उनसे गुमराह नहीं होने वाली है और उन्हें सत्ता से बेदखल करने वाली है। उन्होंने कहा कि राम मंदिर की स्थापना के लिए देश के पूर्व पीएम स्व. राजीव गांधी का बड़ा योगदान रहा है। जिनके अथक प्रयासों से सुप्रीम कोर्ट में यह मुद्दा चला।
बुशैहरी ने कहा कि पीएम मोदी ने 2014 में विदेश से कालाधन लाने की बात कही थी और प्रत्येक नागरिक के खाते में 15-15 लाख का देने का वायदा किया था आज उस वायदे का हुआ देश की जनता यह पूछना चाहती है।
बुशैहरी ने भाजपा के सांसदों पर भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्राकृतिक आपदा के समय न तो इन्होंने को राहत पहुंचाई है और न ही कोई आर्थिक मदद की है।

इतना ही नहीं आपदा के समय लोकसभा में भी यह सांसद हिमाचल के हित से जुड़े मुद्दे पर सवाल जवाब करने में भी नाकाम रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब यह सांसद किस मूंह से जनता से वोट मांग रहे हैं।

उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश की जनता अब भाजपा की कथनी और करनी को समझ चुकी है जिसका जवाब उन्हें एक जून को वोट से देगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

भाजपा नेताओं का यही काम, "आगे कुर्सी पीछे राम"- लोहिया

Thu May 23 , 2024
एप्पल न्यूज़, शिमलाहिमाचल मीडिया इंचार्ज विक्रम लोहिया ने मीडिया से मुखातिब होते हुए पीएम मोदी पर तीखा हमला बोला,लोहिया ने कहा पीएम मोदी वोट की बात करते हैं सहयोग की बात नहीं करते।प्रधानमंत्री ने सब का साथ सब का विकास देने का नारा तो जरूर दिया लेकिन विकास सिर्फ भाजपा […]

You May Like