IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

 युवाओं को नशे से दूर रखने को खोले जाएंगे “हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर”- पठानिया

एप्पल न्यूज़, शाहपुर

विधायक पठानिया ने कहा कि युवाओं को नशे से दूर रखने के लिए हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर खोलने पर विशेष बल दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शाहपुर विस क्षेत्र में भी आईटीआई शाहपुर में दस लाख की लागत से हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर खोला जा चुका है।

विधायक पठानिया ने कहा कि शाहपुर विधानसभा के विभिन्न जगहों पर जिम खोले जाएंगे ताकि युवाओं को व्यायाम की बेहतर सुविधा मिल सके।  


   उन्होंने कहा कि नियमित रूप से व्यायाम करने से बच्चों में तनाव कम होता है, आत्मविश्वास बढ़ता है, वजन संतुलित रहता है, स्वास्थ्य बेहतर रहता है और अच्छी नींद आती है। लेकिन इस बात का ध्यान रहे कि बच्चों को अपने उम्र के हिसाब से व्यायाम करना चाहिए और जिम जाना चाहिए।
   विधायक पठानिया ने कहा कि राज्य सरकार भी खेलों को भी बढ़ावा देने के लिए कारगर कदम उठा रही है इसी दिशा में शाहपुर विधानसभा क्षेत्र में चरणबद्व तरीके से सभी पंचायतों में खेल मैदान विकसित किए जाएंगे ताकि ग्रामीण प्रतिभाओं को आगे बढ़ने के अवसर मिल सकें और नशे की लत से भी युवा दूर रह सकें।

पठानिया ने कहा कि वर्तमान सरकार युवाओं के सर्वांगीण विकास के लिए उचित तथा सार्थक कदम उठा रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

Breaking- CBI Arrests 5 accused in 31.50 cr. Froud case of RLDAs funds placed with Bank

Tue Oct 10 , 2023
CBI ARRESTS FIVE ACCUSED INCLUDING PUBLIC SERVANTS & PRIVATE PERSONS IN AN ONGOING INVESTIGATION OF A CASE RELATED TO MISAPPROPRIATION OF Rs. 31.50 CRORE (APPROX) OF RAIL LAND DEVELOPMENT AUTHORITY’S FUNDS PLACED WITH BANK Apple News, Delhi             The Central Bureau of Investigation has arrested five accused including two officials […]

You May Like

Breaking News