IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला से अमृतसर के लिए हवाई सेवा शुरू, सुबह साढ़े नौ बजे शिमला से फ्लाइट

एप्पल न्यूज, शिमला

शिमला से अमृतसर के लिए फ्लाइट की शुरुआत हो गई है। फ्लाइट को सांसद सुरेश कश्यप ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

पहले दिन आज शिमला से 12 यात्रियों ने सफर किया। फ्लाइट सुबह साढ़े नौ बजे शिमला के जुब्बडहट्टी से रवाना होगी।

इस मौके पर सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि यह हिमाचल प्रदेश के लिए गर्व का विषय है कि दिल्ली से शिमला फ्लाइट के बाद अब अमृतसर शिमला फ्लाइट भी शुरू हो गई है।

इससे हिमाचल प्रदेश के पर्यटन को बढ़ावा मिलेगा। इस फ्लाइट के शुरू होने से हिमाचल प्रदेश और शिमला को बड़ा लाभ होगा।

उन्होंने कहा कि यह शिमला हवाई अड्डे की लंबित मांग थी जो कि अब पूरी हुई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही इस हवाई अड्डे का विस्तारीकरण भी किया जाएगा। जिससे इसमें सुविधा बढ़ेगी।
शिमला हवाई अड्डे में अब हवाई जहाज की संख्या बढ़ती दिखाई दे रही है, जो कि अच्छे संकेत है। अमृतसर, दिल्ली, धर्मशाला एंव कुल्लू, इस प्रकार काफी स्थानों के साथ अब शिमला की कनेक्टिविटी भी बढ़ गई है।

उन्होंने कहा कि एयरलाइंस डायनेमिक रेट के हिसाब से कुछ सीटों पर अच्छे रेट दे रही है, पर अंतिम सीटें कुछ ज्यादा ही महंगी है।

इस विषय को लेकर भी हम केंद्र को अपने सुझाव प्रेषित करेंगे और लोकसभा सत्र के दौरान भी इन टिकटों के पैसे कैसे कम हो सके उसके ऊपर भी चर्चा करेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

"हिमालयन गौट टेलेंट-2023" के विजेता बने रामपुर बुशहर के मास्टर "भाविक राजा"

Sat Nov 18 , 2023
एप्पल न्यूज, शिमला करीब 6 मास से चल रही हिमाचल प्रदेश की सबसे बड़ी talent प्रतियोगिता ” Himalayans Got Talent” का जे. पी विश्व विद्यालय वाकना घाट सोलन में आज Grand Finale Round के साथ समापन हुआ. बतौर निर्णायक इसमें बॉलीवुड सितारे आलमगिर खान समेत हिमाचल के करनेल राणा समेत […]

You May Like

Breaking News