IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

दुःखद- चंबा के भरमौर में ऑल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त, 3 की मौत एक घायल

एप्पल न्यूज़, चम्बा

चम्बा जिला के जनजातीय क्षेत्र भरमौर के तहत ढकोग-तरेला-बन्नी सड़क मार्ग पर मंगलवार दोपहर बाद एक ऑल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त होने से उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है और एक महिला घायल हो गई है ।

जानकारी के अनुसार उक्त ऑल्टो कार ढकोग से तरेला की तरफ जा रही थी कि अचानक ढकोग से लगभग 1 किलोमीटर आगे अनियंत्रित होकर कर गहरी खाई में गिर गई।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने राहत व बचाव काम जारी कर दिया  लेकिन तीन लोगों के मौके पर ही मौत हो गई है ।

घटना की सूचना मिलते ही भरमौर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और घटना के कारणों की छानबीन की जा रही है।

बहरहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम करने के बाद शव  परिजनों को सौंप दिया जाएगा। जानकारी के अनुसार तीनों मृतक गांव थला के बताए जा रहे हैं।

दुर्घटना ग्रस्त मारुती कार नम्बर HP-52A-0493  के मृतकों में रविंद्र कुमार पुत्र मनसा राम निवासी गांव तरेला डाकघर औरा फाटी, ओम प्रकाश पुत्र किरपा राम निवासी गांव थल्ला तथा घूंघर पुत्र जोहरी राम निवासी गांव थल्ला डाकघर औरा फाटी तहसील भरमौर शामिल हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला विंटर कार्निवल के दूसरे दिन 4 जिला के कलाकारों ने किया लोगों का मनोरंजन

Wed Dec 27 , 2023
ऊना, किन्नौर, सिरमौर और मण्डी के और एनजेडसीसी पटियाला के सांस्कृतिक दलों ने मचाई धूम एप्पल न्यूज, शिमला शिमला विंटर कार्निवल के दूसरे दिन 26 दिसंबर 2023 को दोपहर 2 से सांय 5 बजे तक जिला ऊना, किन्नौर, सिरमौर और मण्डी के सांस्कृतिक दलों ने लोगों का मनोरंजन किया। इसके अतिरिक्त […]

You May Like

Breaking News