IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

वेतन न मिलने से विद्युत बोर्ड कर्मचारी सरकार से खफ़ा, जल्द न मिला तो करेंगे धरना प्रदर्शन

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

विद्युत बोर्ड के कर्मचारियों को अभी तक वेतन न मिलने से बोर्ड के कर्मचारी सरकार से बेहद खफ़ा हैं। 

 हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड कर्मचारी संघ के प्रदेश मुख्य संगठन सचिव झाबे राम शर्मा ने कहा कि आवश्यक सेवाएं प्रदान के बाबजूद. विद्युत बोर्ड के कर्मचारी अपने मासिक वेतन को तरस रहे हैं।

कहा कि क्या ये  है व्यवस्था परिवर्तन का उदाहरण. कि बिजली बोर्ड के कर्मचारी अभी भी ओल्ड पेंशन की सुविधा से महरूम हैं जबकि अन्य विभागों में ओल्ड पेंशन की व्यवस्था लगभग 1 साल पूर्व से शुरू हो चुकी है।

झाबे राम शर्मा ने कहा कि  हिमाचल प्रदेश के अंदर एनपीएसईए संगठन को संजीवनी देने के लिए  बिजली बोर्ड के कर्मचारियों ने कंधे से कंधा मिलाकर काम किया था . उसके बावजूद भी व्यवस्था परिवर्तन के अंदर इस तरह की स्थिति को देखना पड़ रहा है ।

उन्होंने कहा कि अभी तो यह अंगड़ाई है आगे बहुत लड़ाई है अगर सरकार ने जल्द से जल्द बिजली बोर्ड कर्मचारियों की मांगों के ऊपर उचित कदम नहीं उठाया तो आने वाले कल बिजली कर्मा के साथी हिमाचल प्रदेश  को ब्लैक आऊट करने में पीछे  नहीं हटेंगे । 

यूनियन के मुख्य संगठन सचिव ने  कहा कि इसलिए बिजली कर्मचारियों की मांगों का उचित रूप से हल निकाला जाए  या इसके अनुरूप सरकार उचित संज्ञान ले। 

Share from A4appleNews:

Next Post

1.43 करोड़ से निर्मित होने वाले रिकांग पिओ में सैनिक विश्राम गृह का शिलान्यास, विकास की गति को रुकने नहीं देंगे- जगत नेगी

Wed Jan 3 , 2024
एप्पल न्यूज, रिकांगपिओ             राजस्व, बागवानी एवं जनजातीय विकास मंत्री जगत सिंह नेगी ने 1 करोड़ 43 लाख रुपये की लागत से निर्मित होने वाले रिकांग पिओ में सैनिक विश्राम गृह का शिलान्यास किया। उन्होंने भूतपूर्व सैनिकों की समस्याएं सुनी और आश्वासन दिया कि प्रदेश […]

You May Like

Breaking News