IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला आइस स्केटिंग रिंक में 5 साल बाद “एनुअल कार्निवल” का आयोजन, यादविंदर गोमा रहे कार्यक्रम के मुख्य अतिथि

स्केटिंग की टॉर्च लाइट टेटू (मशाल) स्पर्धा रही मुख्य आकर्षण का केंद्र।

एप्पल न्यूज़, शिमला

शिमला के आइस स्केटिंग रिंक में लगभग 5 वर्ष के बाद स्केटिंग के जिमखाना और एनुअल कार्निवाल का आयोजन हुआ।

युवा सेवा एवम खेल मंत्री यादविंदर सिंह गोमा ने देर शाम को हुए इस एनुअल कार्निवल में बतौर मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत कर प्रतिभागियों को सम्मानित किया।

एनुअल कार्निवल में स्केटिंग की अलग अलग छः मनोरंजक स्पर्धाएं हुई। जिसमें स्केटर्स को फैंसी ड्रेस, एग्जिबिशनल हॉकी मैच, फ्री एंड फैंसी स्पर्धा, जॉइंट व्हील, चैन टेग शामिल हैं।

वहीं, टॉर्च लाइट टेटू मशाल के साथ स्केटिंग मुख्य आकर्षण का केंद्र रही।

इस मौके पर खेल मंत्री यादविंदर सिंह गोमा ने स्पर्धाओं में अव्वल रहे प्रतिभागियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया और कहा कि शिमला का आइस स्केटिंग रिंक हिमाचल की ऐतिहासिक धरोहर में से एक है।

इसको संजोए रखना सरकार का काम है। युवाओं के लिए भी अपनी प्रतिभा निकालना के लिए यह बेहतरीन मंच है।

आइस स्केटिंग क्लब की तरफ से आर्टिफिशियल आइस स्केटिंग को लेकर एक प्रपोजल सरकार को भेजा गया है जिसको लेकर मुख्यमंत्री के साथ चर्चा के बाद निर्णय लिया जाएगा ताकि यहां पर इसी तरह की गतिविधियां आयोजित की जा सके।

गौरतलब है कि 1920 में बने शिमला आइस स्केटिंग रिक में प्राकृतिक रूप से बर्फ जमती है जिसमें स्केटिंग का स्केटर सर्दी के मौसम में खासा आनंद उठाते हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM की अपील- अनाथ बच्चों को अपनाने के लिए आगे आए समाज का सम्पन्न वर्ग

Thu Jan 18 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला मुख्यमंत्री एवं हिमाचल प्रदेश बाल कल्याण परिषद के अध्यक्ष ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बुधवार सायं ओक ओवर, शिमला में शिशु गृह टूटी कंडी शिमला में पल रही अनाथ बेटी ‘चिल्ड्रन ऑफ द स्टेट’ ज्योति (काल्पनिक नाम) का उसके भावी माता-पिता को दत्तक ग्रहण करवाया। उन्होंने ज्योति […]

You May Like