IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

10वीं -12 वीं की डेट शीट में भारी गड़बड़ी का मामला अध्यापक संघ ने बोर्ड अध्यक्ष व सचिव से उठाया, रिव्यू करने की मांग

एप्पल न्यूज, शिमला

हिमाचल राजकीय अध्यापक संघ के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र चौहान ने दसवीं और बारहवीं की डेट शीट में भारी खामियों को लेकर हिमाचल स्कूल शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष निपुण जिंदल व स्कूल शिक्षा बोर्ड के सचिव डॉक्टर मेजर विशाल शर्मा से दसवीं और बारहवीं की डेट शीट को लेकर दूरभाष के माध्यम से चर्चा हुई।

जिस तरह से डेट शीट तैयार की गई है उस पर सभी शिक्षकों की ओर से आपत्ति दर्ज करवाई और साथ ही यह भी रोष व्यक्त किया गया कि जिस तरह से संगठन की ओर से रफ डेट शीट बोर्ड को बना कर दी गई थी उस तरह से डेट शीट जारी नहीं की गई है।

इससे बच्चों के लिए मेजर सब्जेक्ट में गैप नहीं बन पा रहा है और बच्चों को इससे नुकसान होगा मैंने आज दोनों से छात्र हित को ध्यान में रखते हुए पूरी डेट शीट को रिव्यू करने का आग्रह किया

बोर्ड चेयरमैन एवं सचिव ने कहा कि आपके आग्रह पर हमने इवनिंग से मॉर्निंग में 10 + 2 के पेपर कर दिए हैं इसके अतिरिक्त यदि आपको डेट शीट में भी कोई आपत्ति है तो आपसे सलाह मशवरा से जारी कर दिया जाएगा।
वीरेंद्र चौहान ने कहा कि मैं सभी छात्रों, शिक्षकों एवं अभिभावकों को आश्वास करता हूं कि डेट शीट दोबारा से संशोधित करके जारी कर दी जाएगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

विधायक प्राथमिकता बैठकें आज से, पहले चरण में ऊना, हमीरपुर, सिरमौर के MLA

Mon Jan 29 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला प्रदेश सरकार के एक प्रवक्ता ने बताया कि मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू की अध्यक्षता में वार्षिक बजट 2024-25 के लिए विधायक प्राथमिकताओं के निर्धारण के लिए प्रस्तावित जिला ऊना, हमीरपुर एवं जिला सिरमौर की पूर्व निर्धारित बैठकों के समय में आंशिक परिवर्तन किया गया है। जिलों […]

You May Like

Breaking News