IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

आखिर क्यों विधानसभा अध्यक्ष से मिलने पहुंचे CM और उनके मंत्री? कृषि मंत्री चौधरी चंद्र कुमार ने क्या बताया…!

एप्पल न्यूज, शिमला

हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक को छोड़कर अचानक मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू अपने सहयोगियों के साथ हिमाचल प्रदेश विधानसभा पहुंच गए. यहां कई देर तक मुलाकात का सिलसिला चलता रहा।

मुलाकात के बाद कृषि मंत्री चौधरी चंद्र कुमार ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि यह एक साधारण मुलाकात थी. बजट सत्र खत्म होने के बाद मुलाकात नहीं हो सकी थी।

ऐसे में मुख्यमंत्री और सभी मंत्री सामान्य मुलाकात के लिए कहां पहुंचे थे. हालांकि माना जा रहा है कि इस बैठक में हिमाचल प्रदेश विधानसभा से अयोग्य घोषित हुए विधायकों को लेकर चर्चा हुई.

कृषि मंत्री चौधरी चंद्र कुमार ने अयोग्य घोषित हुए विधायकों के साथ संपर्क को लेकर कहा कि उनसे कोई बात नहीं हुई है. हालांकि उन्होंने यह स्पष्ट किया की राजनीति में न तो दरवाजे खुले होते हैं और न ही बंद।

उन्होंने कहा कि आज का दोस्त कल दुश्मन हो जाता है और दुश्मन दोस्त बन जाता है. ऐसे में राजनीति में हर चीज की संभावना बनी रहती है.

चौधरी चंद्र कुमार ने कहा कि जिन विधायकों को घोषित अयोग्य घोषित किया गया है, वे कोर्ट में जाकर इसके खिलाफ गुहार लगा सकते हैं. यह उनका लोकतांत्रिक अधिकार है।

हालांकि बार-बार पूछे जाने पर भी कृषि मंत्री चौधरी चंद्र कुमार ने अचानक विधानसभा पहुंचने का कारण स्पष्ट नहीं किया. बता दें कि अब हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक शनिवार सुबह 11 बजे राज्य सचिवालय में होगी.

Share from A4appleNews:

Next Post

"कानूनगो धामी शिमला 37 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार"

Fri Mar 1 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 7 के तहत एफआईआर। इसके खिलाफ आज पुलिस स्टेशन एसवी और एसीबी शिमला में 2018 दर्ज किया गया है। हरीश कुमार शर्मा, कानूनगो, कानूनगो सर्किल, धामी जिला। शिमला, एक शिकायतकर्ता रमेश चंद की शिकायत पर। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि उसने अपने […]

You May Like