IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सुक्खू व प्रतिभा संग कांग्रेस ने शिमला रिज पर नोट के बदले MLA के बिकने के खिलाफ निकाला “मशाल जुलूस”, CM बोले- लोकतंत्र की हत्या की कोशिश में भाजपा

एप्पल न्यूज, शिमला

प्रदेश कांग्रेस पार्टी ने आज रिज मैदान पर बीजेपी के खलाफ मशाल जलूसम निकाला है। कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने एकत्रित हुए और हाथों में मशाल लेकर बीजेपी की केंद्र सरकार के खिलाफ मार्च निकाला।

इस प्रदर्शन में मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह व मंत्री भी शामिल हुए। कांग्रेस का आरोप है कि बीजेपी की केंद्र सरकार लोकतांत्रिक मूल्य को खत्म कर रही है।

इस दौरान मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि जिस तरह बीजेपी ने जनता के चुने हुए विधायकों को और नोट के बदले जो बिक जाते हैं लोकतंत्र की हत्या की कोशिश के विरोध में कांग्रेस ने लोकतंत्र बचाओ मार्च किया है।

वन्ही इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार प्रदेश सरकार को अस्थिर करने का प्रयास न करें। लोकसभा चुनाव में जनता का सामना करें।

केंद्र सरकार ने लोगों से जो फायदे किए थे वह पूरे नहीं हुए। अब लोकसभा चुनाव से पहले प्रलोभन देने का काम किया जा रहा है।

सिलेंडर को 100 रुपए सस्ता किया गया है जो कि नकाफी है। आपदा में केंद्र की तरफ से प्रदेश को कोई बड़ी राहत नहीं दी गई जिससे प्रदेश के लोगों में केंद्र सरकार के खिलाफ काफी रोष हैं।

वहीं प्रतिभा सिंह ने कोआर्डिनेशन कमेटी बनाई जाने को अच्छा कदम बताया, उन्होंने कहा कि संगठन के लोगों को मान सम्मान देने की उनकी मांग थी। कहा कि समय आने पर सभी को मान सम्मान दिया जाएगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

CM ने इंदौरा में किए 143 करोड़ की 14 परियोजनाओं के लोकार्पण एवं शिलान्यास

Mon Mar 11 , 2024
मुख्यमंत्री ने इंदौरा विधानसभा क्षेत्र में राजीव गांधी मॉडल डे बोर्डिंग स्कूल खोलने की घोषणा की एप्पल न्यूज, इंदौरा कांगड़ा मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कांगड़ा जिला के इंदौरा विधानसभा क्षेत्र में राजकीय महाविद्यालय इंदौरा के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह की अध्यक्षता करते हुए क्षेत्र में राजीव गांधी मॉडल […]

You May Like

Breaking News