IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रामपुर बुशहर का “फाग मेला” 26 से 29 मार्च तक, 24 देवी-देवाता होंगे शामिल, 22 को स्टॉल की नीलामी- निशान्त तोमर


प्रेस विज्ञप्ति
रामपुर 16 मार्चः- चार दिवसीय जिलास्तरीय फाग मेले के आयोजन को लेकर उप-मण्डल अधिकारी नागरिक रामपुर निशान्त तोमर ने अपने सभागार में एक बैठक आयोजित की गई।

बैठक में 26 मार्च से 29 मार्च तक आयोजित होने वाले जिला स्तरीय फाग मेले के प्रबन्धों का जायजा लिया और कहा कि पिछले वर्षो की भांति इस वर्ष भी फाग मेले का आयोजन राजदरबार परिसर रामपुर में किया जा रहा हैं ।

देवी देवाताओ का स्वागत 26 मार्च को प्रातः 11 बजे व समापन 29 मार्च को सायं 3 बजे होगा। उन्होने बैठक में कहा कि इस चार दिवसीय जिला स्तरीय फाग मेले में कुल्लू व शिमला के  24 देवी देवाताओं का आना तय हुआ है।

 इससे अधिक भी देवी देवता शामिल हो सकते है । मेला कमेटी द्वारा इन देवी देवाताओं को नजराना राशि भेंट की जाएगी ।
उन्होने कहा कि मेले में देवी देवाताओ के साथ आने वाले देवलूओं व सुरक्षा में तैनात पूलिस जवानों को ठहरने का उचित प्रबन्ध किया जाएगा तथा मेले के दौरान अतिरिक्त बसों की व्यवस्था भी की जाएगी । मेले में बिजली पानी व स्वास्थ्य का भी उचित प्रबन्ध किया जाएगा ।  
श्री तोमर ने कहा कि इस चार दिवसीय फाग में विभिन्न प्रतिस्पर्धाओ का आयोजन भी किया जा रहा है और इन प्रतियोगिताओं में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले सांस्कृतिक दलो को इनामी राशि भी प्रदान की जाएगी ।

फाग मेले में नाईट शौ का आयोजन भी किया जाएगा ।  मेला कमेटी द्वारा दुकानों के लिए स्टॉल की नीलामी 22 मार्च को की जाएगी ताकि मेंले में आयोजित विभिन्न गतिविधियों के लिए आय का स्त्रोत उत्पन्न किया जा सके ।
इस अवसर पर उप-मण्डलीय पुलिस अधिकारी नरेश शर्मा, मुख्य कार्यकारी अधिकारी नगर परिषद डॉक्टर वरूण शर्मा, विभिन्न विभागों के अधिकारी, निर्वाचित पंचायत प्रतिनिधि, विभिन्न व्यापार मण्डलों के अध्यक्ष, अध्यक्ष टेक्सी व ओटो यूनियन रामपुर उपस्थित रहे ।

Share from A4appleNews:

Next Post

विक्रमादित्य बोले- वीरभद्र सिंह द्वारा के किए विकास कार्यों को आगे बढ़ाना उनका दायित्व व प्राथमिकता

Sun Mar 17 , 2024
लोक निर्माण मंत्री ने संदोआ से लगभग 16 करोड़ों रुपए की विकास योजनाओं के किए उद्घाटन व शिलान्यास एप्पल न्यूज़, शिमला  लोक निर्माण एवं शहरी विकास मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने शिमला ग्रामीण विधानसभा के दूरदराज क्षेत्र की धरोगडा पंचायत के संदोआ से 15 करोड़ 59 लाख रुपये की लागत से […]

You May Like