IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

‘डिनर’ के बहाने जयराम की “महेश्वर सिंह” को मनाने की कोशिश, छिटक रहे “इग्नोर” “भाजपाई” “डैमेज कंट्रोल” में जुटी BJP

एप्पल न्यूज़, मंडी

हिमाचल भाजपा कांग्रेस के 6 विधायकों को तोड़कर सरकार गिरने की कोशिश कर रही थी लेकिन कामयाब नहीं हुई। इधर शर्त पर ले गये कांग्रेस के बागियों को टिकट देते ही सालों से जुटे नेता और कार्यकर्ता नाराज हो गए हैं।

आलम ये है कि कांग्रेस को बिखेरने में जुटी भाजपा खुद एंड ही अंदर बिखर रही है। नेता रुष्ट हैं तो पार्टी छोड़ रहे है। रामलाल मारकण्डा, राकेश कालिया और फेहरिस्त लंबी हो रही है और संकेत दे रहे हैं कई भाजपाई।

पूर्व सांसद महेश्वर सिंह ने भी साफ कह दिया कि पार्टी में कई बड़े बड़े बुद्धिजीवी बैठे है जो उनसे बात भी नहीं कर रहे, शायद उनको अब हमारी जरूरत नहीं।

निवर्तमान सासद कोषण कपूर कहते हैं हमसे पूछ तो लेते चर्चा तो करते किसे टिकट देना है लेकिन हमें तो दूध में से मक्खी को तरह निकाल फेंका। ऐसे कई और हैं जो छिटक रहे हैं।
अब भाजपा के  वरिष्ठ नेता महेश्वर सिंह के निवास स्थान पर बीती रात ढाई घंटे नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने बैठक कर
खुद मोर्चा संभाल लिया है।
लाहौल स्पीति से पूर्व मंत्री  राम लाल मार्कंडेय के भाजपा से इस्तीफे के बाद भाजपा के कुनबे को संभालने के लिए नेताओ की बैठकें शुरू हो चुकी हैं

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने लोकसभा और विधानसभा उपचुनाव को लेकर खुद मोर्चा संभाला है।  नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कुल्लू पहुंचकर  भाजपा के वरिष्ठ नेता महेश्वर सिंह से बीती रात उनके निवास स्थान पर ढाई घंटे  बैठक की और उसके बाद रात्रि भोज भी किया।

 उसके बाद परिधि गृह कुल्लू में रात्रि ठहराव के बाद सुबह  लाहौल स्पीति  प्रतिनिधि मंडल सहित कुल्लू जिला के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की l

 इस दौरान  नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव और विधानसभा उपचुनाव को लेकर बूथ स्तर लोगों को केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओ प्रचार के लिए आग्रह किया।

 नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा ने कंगना रनौत को उम्मीदवार घोषित किया है। उन्होंने कहा कि मंडी मांडविया  ऋषि की धरती देवभूमि है और छोटी काशी के नाम से पूरे देश भर में विख्यात है।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर का दावा- जीत का सिलसिला जारी रखेगी कांग्रेस, लोकसभा व उपचुनाव दोनों जीतेंगे

Wed Mar 27 , 2024
एप्पल न्यूज़, शिमला शिक्षा मंत्री एवम शिमला संसदीय क्षेत्र के प्रभारी रोहित ठाकुर ने कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में संसदीय क्षेत्र के ब्लॉक प्रभारी और ब्लॉक अध्यक्षों की बैठक ली। इस बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार की गई है। पार्टी जल्द ही लोकसभा चुनाव के प्रत्याशी […]

You May Like

Breaking News