IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सुक्खू CM न होते तो, हिमाचल में आपदा में भी लगता लॉकडाउन- संजय भारद्वाज

एप्पल न्यूज़, शिमला

प्रदेश सेवादल युवा ब्रिगेड कार्यकारी अध्यक्ष संजय भारद्वाज ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा, कि अगर प्रदेश में भाजपा की सरकार प्राकृतिक आपदा के समय होती तो, एक बार फिर से प्रदेश में लॉकडाउन लगाकर प्रदेश की जनता को फिर से परेशान करते हैं।


मुख्यमंत्री सुक्खू जी ने प्राकृतिक आपदा से निपटने के लिए 4500 करोड रुपए की आर्थिक पैकेज की घोषणा की, जिससे प्रदेश में हुए नुकसान को जल्द से जल्द पूरा किया गया।

पहली बार हुआ जब आर्थिक मदद ₹100000 से ₹700000 तक सीधे लाभार्थी के अकाउंट में ट्रांसफर की गई. अपनी निजी कमाई मुख्यमंत्री सुक्खू जी ने 5100000 रुपए भी प्रदेश हित के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में दान कर दिए.

प्रदेश के ईमानदार मुख्यमंत्री द्वारा प्रदेश में किया जा रहे जनहित के कार्यों जैसे OPS, महिलाओं को 1500, अनाथ बच्चों को आर्थिक मदद ना मिल सके।

इसलिए भाजपा ने कांग्रेस सरकार के विधायक चुराकर देवभूमि हिमाचल की देवतुल्य जनता द्वारा जो मत प्रदेश में भ्रष्ट भाजपा सरकार को बदलने के लिए कांग्रेस पार्टी को दिया था, उसको अपमानित किया।

इस अपमान का बदला प्रदेश की जनता लोकसभा चुनाव व प्रदेश में हो रहे विधानसभा उपचुनाव में भाजपा से लेने वाली है।

Share from A4appleNews:

Next Post

कंगना बोली - "इंडी गठबंधन में सभी घोटालेबाज़ है इकट्ठा"

Sat May 11 , 2024
एप्पल न्यूज, मनाली मंडी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत मनाली विधानसभा के तहत पड़ने वाले नग्गर, लराकेलो, कटराई व बाशिंग में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। उनके साथ पूर्व मंत्री गोविंद ठाकुर व अन्य भाजपा नेता उपस्थित रहे। मंडी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने आज […]

You May Like

Breaking News