IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कंगना बोली – “इंडी गठबंधन में सभी घोटालेबाज़ है इकट्ठा”

एप्पल न्यूज, मनाली

मंडी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत मनाली विधानसभा के तहत पड़ने वाले नग्गर, लराकेलो, कटराई व बाशिंग में चुनावी जनसभाओं को संबोधित किया। उनके साथ पूर्व मंत्री गोविंद ठाकुर व अन्य भाजपा नेता उपस्थित रहे।

मंडी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत ने आज मनाली विधानसभा क्षेत्र के तहत वॉशिंग पंचायत में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया।
 इस अवसर पर उन्होंने कांग्रेस व इंडी गठबंधन पर जमकर प्रहार किये l  उन्होंने कहा कि नए भारत में कांग्रेस के परिवार वाद के लिए कोई स्थान नहीं है।

उन्होंने पूछा कि की क्या इंडि गठबंधन में कोई ऐसा दल भी है जिस पर घोटाले का केस न हो। उन्होंने कहा कि सब घोटालेबाज एक इकट्ठा हो गए हैं और एक-एक साल के लिए प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं ।

उन्होंने कहा कि यह सभी भ्रष्टाचारियों इकट्ठे हो गए हैं जो कि भारत के लिए एक नई चुनौती बन गई है क्योंकि एक तरफ सत्य है, सनातन है और दूसरी तरफ छल कपट है और इसे हल्के में नहीं लिया जा सकता है।

उन्होंने कांग्रेस उम्मीदवार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इन लोगों ने मंडी का नाम बदनाम किया और अब मंडी से कांग्रेस को ऐसा जवाब मिलेगा कि यह याद रखेंगे और कांग्रेस का घमंड 4 जून को टूट जाएगा।

उन्होंने कहा कि पर्यटन की दृष्टि से मनाली को विकसित किया जाएगा और यहां की जो भी ज़रूरतें होगी उसके लिए भी हमेशा खड़ी रहेगी

इससे पहले पूर्व शिक्षा मंत्री गोविन्द ठाकुर ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर झूठी गारंटियों के नाम पर्व जनता को ठगने का आरोप लगाया l उन्होने कहा कि महिलाओं को 1500 रूपए देने का वायदा किया जो पूरा नहीं किया।

उन्होंने कहा कि गाय के दूध का रेट, व्  गोबर खरीदने का भी झूठा वायदा किया गया और  झूठ बोलकर सत्ता हथियाई। उन्होंने कांग्रेस पर विकास कार्य रोकने का आरोप लगाया। उन्हपने कहा कि भाजपा ने विकास की गति बढाई थी।

उन्होंने कहा कि  डेढ़ साल में आपदा के समय का मलबा अभी तक नहीं उठा पाए हैं। उन्होंने भाजपा उम्मीदवार कंगना को वोट देने की अपील करते हुए उन्हें भारी बहुमत से जिताने की अपील की।

Share from A4appleNews:

Next Post

"फैंसी ड्रेस कम्पटीशन" कर के लोगों के "दिल" नहीं जीतें जाते- विक्रमादित्य सिंह

Sat May 11 , 2024
एप्पल न्यूज, किन्नौर दो दिवसीय प्रवास के दौरान शुक्रवार को मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विक्रमादित्य सिंह विधान सभा किन्नौर के जिला मुख्यालय रिकांगपिओ पहुंचे। मंडी से अपने प्रतिद्वंदी भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत पर तीखा हमला करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि अलग अलग इलाको में जाकर फैंसी […]

You May Like

Breaking News