IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भाजपा की “वॉशिंग मशीन” में इधर से “भ्रष्ट और कलंकित” आदमी को अंदर डालो उधर से “क्लीन” निकलता है- खड़गे

एप्पल न्यूज, शिमला

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने शिमला में प्रेसवार्ता में कहा कि 4 जून को इंडिया गठबंधन को बहुमत मिलेगा और हम सरकार बनाएंगे। क्योंकि लोग भाजपा सरकार से तंग आ गए हैं। जनता बेरोजगारी, महंगाई, किसानों की बदहाली और मोदी सरकार द्वारा सत्ता के दुरुपयोग से त्रस्त है। ये चुनाव जनता और मोदी, जनता और RSS, जनता और भाजपा के बीच है और जीत जनता की होगी।
खड़गे ने कहा कि लोग बहादुरी और धैर्य के साथ उनका साथ दे रहे हैं जिससे मोदी घबरा गए हैं और अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे हैं जो देश के प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देती।


वे जनता को भड़काने की बात करते हैं। संविधान में जो हैं उन्हें सहूलियतें देनी होगी। केंद्र सरकार में 30 लाख पद खाली पड़े हैं। हर राज्य में लाखों के हिसाब से स्वीकृत पद रिक्त पड़े हैं लेकिन केंद्र सरकार कर नहीं रही है।

अब कहते हैं दलित, आदिवासी और पिछड़े वर्ग की बात कर रहे है। सिर्फ चुनाव में ही ये बातें उनके मुंह से निकलती हैं। 2014 और 2019 में मोदी ने जो वादे किए थे उन्हेबपुरा करना तो क्या उनकी ओर देखा भी नहीं।
आपदा के समय मुड़कर देखा तक नहीं न राहत के लिए कोई पैसा दिया। कोई विशेष राहत नहीं दी। केंद्र की भाजपा सरकार का ध्यान सिर्फ स्टेबल सरकार को हिलाने में लगा रहा। धनबल से सरकार गिराने का प्रयास किया।

कर्नाटक, महाराष्ट्र, गोवा और मज्यप्रदेश, मणिपुर की सरकार गिराने का काम किया। ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स को लगाकर डराने धमकाने और दबाव बनाने का काम करते है।
झारखंड के मुख्यमंत्री सोरेन को भाजपा ने बुलाकर धमकाया और गठबंधन का साथ छोड़ने का दबाव बनाया। उन्होंने खुलकर कहा कि वे गठबंधन का साथ देंगे और उसपर उन्हें ईडी के समन से अंदर कर दिया।
भाजपा एक एक नेता के पीछे एजेंसियों को लगाया लेकिन कलंकित नेताओं को क्लीन चिट देकर पदों से नवाजा जा रहा है। जो पहले भ्रष्ट और कलंकित थे वे भाजपा कि लौडरी में जा कर क्लीन हो गए। बड़ी वॉशिंग मशीन में आदमी को अंदर डालकर क्लीन कर रहे है। जबकि पहले सिर्फ कपड़े साफ होते थे।
जो जाना चाहते हैं वे आज भी सबक ले ले कि वो आदमी कभी सच नहीं सिर्फ झूठ बोलते हैं । हर मुद्दे पर। झूठ बोलकर सर्वाइव कर रहे हैं। आपकी आस्था सभी भगवान पर हैं तो फिर कांग्रेस को गालियां क्यों दे रहे हैं।

आपसी बैर फैलाकर देश के लोकतंत्र और संविधान को खतरे में डाल रहे हैं जिसके लिए काग्रेस और गठबंधन बचाने का प्रयास कर रहे हैं।
उन्होंने कहा कि पूर्व की काग्रेस सरकारों में मनरेगा, ग्रामीण आजीविका मिशन जैसी अनेकों योजनाओं को लागू कर देश के करोड़ों लोगों को लाभ पहुंचाया। आगे भी गारंटी के साथ न्याय दे रहे है।

खड़गे ने कहा कि हम मोदी के खिलाफ नहीं बल्कि उस विचारधारा के खिलाफ लड़ रहे हैं जिसका वे समर्थन करते है। जिस तरह की बयानबाजी वे कर रहे है वह गलत है।

मंगलसूत्र छीनना, भैंस ले जाना, एक्सरे से जांच कर संपत्ति मुसलमानों को दे देना जैसे बयान देना प्रधानमंत्री को शोभा नहीं देता।
प्रधानमंत्री कौन बनेगा ये विषय नहीं है क्योंकि कांग्रेस ने पहले भी यूपीए सरकार बनाकर 10 साल सरकार चलाई है आगे भी इसी तरह काम करेंगे।
चुनाव आयोग पर सवाल उठाना लाजिमी है। जब डाटा आ गया तो फिर उसे वेबसाइट पर क्यों नहीं डाला जा रहा है। इसलिए आंकड़ों को मिलते ही पब्लिश किया जाना चाहिए।

मोदी के राममंदिर पर बुलडोजर चलाने के बयान पर खड़गे ने कहा कि काग्रेस कभी ऐसे काम नहीं करती बुलडोजर तो वही चलाते हैं, ऐसे बयान देकर युवाओं को गुमराह न करें।

Share from A4appleNews:

Next Post

बड़ी ख़बर- विनोद सुल्तानपुरी की आय में 2 साल में बेतहाशा इज़ाफा, कांग्रेस प्रत्याशी ने छुपाया अधिक दिखाया कम- भाजपा

Sat May 25 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला शिमला संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी के हल्फनामे को लेकर भाजपा ने उठाया सवाल, कहा विधायक बनने के बाद सुल्तानपुरी की आय में बेतहाशा इजाफा, 2022 विधान सभा चुनाव और 2024 के लोकसभा चुनाव में दिए एफिडेविट में बहुत अंतर, प्रत्याशी ने छुपाया अधिक, दिखाया […]

You May Like