IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

विक्रमादित्य की ननखड़ी जनसभा में बोले अग्निहोत्री- षड्यंत्रकारियों को इस बार प्रदेश के लोग सिखाएंगे “सबक”

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर
उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा है कि प्रदेश की चारों लोकसभा व छह विधानसभा उप चुनावों में कांग्रेस की प्रचंड जीत होने जा रही है। उन्होंने कहा है कि लोगों को भाजपा के धनबल पर नही कांग्रेस के जनबल पर विश्वास है। षड्यंत्रकारियॉ को इस बार प्रदेश के लोग सबक सिखाएगें।
आज रामपुर विधानसभा क्षेत्र के ननखड़ी व कुल्लू जिला के निरमंड में विक्रमादित्य सिंह के पक्ष में बड़ी चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि विक्रमादित्य सिंह प्रदेश का भविष्य है और उन्हें अपने भविष्य को सुरक्षित व सवारना होगा।

उन्होंने कहा कि विक्रमादित्य सिंह भारी मतों से जीत रहें है बस देखना अब यह है कि उनकी जीत कितने रिकार्ड तोड़ मतों से होती है। उन्होंने दावा किया कि कंगना न तो विधानसभा और न ही लोकसभा की चौखट कभी लांग सकेंगी।।

उन्होंने कहा कि स्व.वीरभद्र सिंह ने प्रदेश में अथाह विकास कार्य किये है उसमें ननखड़ी भी है। उन्होंने लोगों का आह्वान किया कि रामपुर विधानसभा क्षेत्र से एकतरफा विक्रमादित्य सिंह को ही वोट आने चाहिए। यही उनकी वीरभद्र सिंह के लिये सच्ची श्रद्धांजलि होंगी।
मुकेश अग्निहोत्री ने पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर तंज कसते हुए कहा कि कंगना के पीछे भाग भाग कर अब वह थक चुके हैं। कंगना का 4 जून का मुंबई जाने का टिकट बुक हो चुका है।

उन्होंने कहा कि कंगना भी अपनी हार को देखकर बौखलाहट में है। उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी कंगना को फिल्मी दुनिया में ही रहकर अपना नाम कमाना चाहिए बाकी मण्डी संसदीय क्षेत्र के लिये विक्रमादित्य सिंह ही बहुत है।
मुकेश ने कहा कि जिस प्रकार से भाजपा ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को अस्थिर करने की कोशिश की है इस कृत्य का परिणाम प्रदेश के लोग उसे 2 जून को देने जा रहें है। उन्होंने कहा कि 4 जून के बाद प्रदेश की कांग्रेस सरकार ओर भी मजबूत होकर उभरेगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार को कोई भी खतरा नही है यह सरकार अपना कार्यकाल भी पूरा करेगी और 2027 में होने वाले विधानसभा चुनावों के बाद फिर से अपनी सरकार बनाएगी।
विक्रमादित्य सिंह ने इस दौरान कहा कि सांसद बनने के बाद ननखड़ी में केंद्र सरकार का एक बड़े फल विधायन सयंत्र केंद्र की स्थापना की जायेगी । इसके अतिरिक्त यहां एक बड़ा कोल्ड स्टोरेज भी स्थापित किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि मण्डी संसदीय क्षेत्र के विकास के विजन को लेकर वह इस संसदीय क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे है। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकताओं में मण्डी शहर को शिमला व धर्मशाला की तरह स्मार्ट सिटी बनाना, कुल्लू में मेडिकल कालेज की स्थापना भुभु व जलोड़ी जोत पर सुरंग का निर्माण करना है।

उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी के पास न तो कोई विजन है और न ही कोई सोच। उन्होंने कहा कि मोदी के नाम का जाप कर वह वोट मांग रही है। उन्होंने कहा कि जिस अभद्र भाषा का वह अपने मंचो से उनके लिये प्रयोग करती है वह भाषा प्रदेश कि किसी बेटी की कभी नही हो सकती।
विक्रमादित्य सिंह ने लोगों से आग्रह किया कि वह उन्हें भारी मतों से विजयी बनाएं वह उनके विश्वास को पूरा करने में कोई भी कोर कसर बाकी नही रखेंगे।

उन्होंने सभी से अपील की कि वह अपने मत का जरूर प्रयोग करें क्योंकि इसके परिणाम देश कि राजनीति की दशा व दिशा तय करेंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल से 6589 पोलिंग पार्टियां स्टेशन के लिए रवाना, हेलीकाॅप्टर से बड़ा भंगाल पहुंची टीम, 369 मतदान केन्द्र "क्रिटीकल"

Thu May 30 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला      निर्वाचन विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि गुरूवार सांय तक प्रदेश भर के विभिन्न जिलों में 6589 पोलिंग पार्टियां अपने गंतव्य स्थानों के लिए रवाना कर दी गई हैं।       उन्होंने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि कांगड़ा जिला में […]

You May Like