IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला में PM मोदी की रैली में जुटेंगे 50 हजार लोग, वार्ड मेम्बर से लेकर मंत्री तक सभी प्रतिनिधि करेंगे शामिल, 500 LED लगेंगी- भाजपा

हमारे मंत्री जिला परिषद व वार्ड पंच सहित स्थानीय निर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ 11 जिलों में तैनात रहेंगे : जयराम

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने वर्चुअल बैठक में कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को शिमला के रिज मैदान पर एक जनसभा को संबोधित करेंगे, यह केंद्र में मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर राष्ट्रीय स्तर का कार्यक्रम होगा।
भाजपा अपने प्रधानमंत्री का शिमला में स्वागत करते हुए अभिभूत है, हमने इस रैली के लिए 50 हजार का लक्ष्य रखा है। कार्यक्रम में रिज, लेडीज पार्क और माल रोड पर जनता और कार्यकर्ताओं उपस्थित रहेंगे।
हम 3 से 4 एलईडी लगाएंगे जहां जनता प्रधानमंत्री के भाषण को सुन और देख सकेगी।


इस रैली को सफल बनाने में भाजपा के 27 मंडल शामिल होंगे। मंडलवार लक्ष्य निर्धारित कर लाया गया है।
यह रैली ऐतिहासिक होगी और दुनिया भर में संदेश देगी।
बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि यह चुनावी साल है और हिमाचल एवं गुजरात में कई बड़े कार्यक्रम होंगे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतने कम समय में तीन बार हिमाचल आएंगे एक शिमला, चंबा और धर्मशाला। हम भाग्यशाली हैं कि हमें अपने प्रधान मंत्री का तीन बार स्वागत करने का यह शानदार अवसर मिला है।
शिमला में रैली विशाल होगी और प्रधानमंत्री इस शुभ अवसर पर लगभग 17 लाख लोगों को संबोधित करेंगे।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसान सम्मान निधि, एक राष्ट्र एक राशन कार्ड, आयुष्मान भारत, स्वच्छ भारत मिशन समेत केंद्र सरकार की 11 प्रमुख योजनाओं पर फोकस करेंगे।
जयराम ने कहा कि हम जिलेवार कार्यक्रम आयोजित करेंगे जहां 500 लोग एलईडी पर इस ऐतिहासिक कार्यक्रम को सुनेंगे और देखेंगे।
हमारे मंत्री को जिला परिषद व वार्ड पंच सहित स्थानीय निर्वाचित प्रतिनिधियों के साथ 11 जिलों में तैनात किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 31 मई को शिमला से देश के सभी मुख्यमंत्रियों, केंद्रीय मंत्रियों और सांसदों से वैरुअल माध्यम से जुड़ेंगे। हमारे प्रधानमंत्री, केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं के लाभार्थियों से भी बातचीत करेंगे।
इस बैठक में 27 मंडल अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, प्रदेश संगठन महामंत्री पवन राणा, महामंत्री राकेश जमवाल और त्रिलोक जमवाल उपस्थित रहे।

Share from A4appleNews:

Next Post

रामपुर बुशहर की झींझुनू-शरोग सड़क का कार्य शीघ्र पूरा करें, SE PWD से मिला प्रतिनिधिमंडल

Wed May 18 , 2022
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर झींझुनू शरोग का प्रतिनिधिमंडल हिमफैड निदेशक नरेश चौहान एवं राजेंद्र ठाकुर की अध्यक्षता में SE PWD पासंग नेगी से मिला और झींझुनू शरोग के कार्य को शीघ्र अति शीघ्र शुरू करने का आग्रह किया गया। झींझुनू शरोग इस मार्ग के साथ साथ ब्रांडली खड्ड से सुंगरी, […]

You May Like

Breaking News