IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सुजानपुर से नवनिर्वाचित विधायक कैप्टन रणजीत सिंह राणा ने की CM व विधानसभा अध्यक्ष से भेंट

एप्पल न्यूज, शिमला

हमीरपुर जिला के सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र से नवनिर्वाचित विधायक कैप्टन रणजीत सिंह राणा ने यहां मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू से भेंट की। यह एक शिष्टाचार भेंट थी।
मुख्यमंत्री ने उन्हें राज्य विधानसभा के लिए निर्वाचित होने पर बधाई दी तथा सुजानपुर क्षेत्र के विकास के लिए हरसंभव सहयोग देने का आश्वासन दिया।
कैप्टन राणा ने अपनी जीत का श्रेय सुजानपुर क्षेत्र की जनता तथा मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के सशक्त नेतृत्व को दिया। उन्होंने कहा कि यह ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के नेतृत्व वाली राज्य कांग्रेस सरकार की नीतियों तथा कार्यक्रमों की जीत है।

उन्होंने कहा कि वह विधानसभा क्षेत्र के लोगों के हितों के संरक्षण, उनकी आकांक्षाओं तथा विकासात्मक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए निरन्तर प्रयासरत रहेंगे।
इस अवसर पर मुख्य संसदीय सचिव संजय अवस्थी, भोरंज विधानसभा क्षेत्र के विधायक सुरेश कुमार तथा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सुजानपुर राजिंदर वर्मा भी उपस्थित थे।

कैप्टन रणजीत सिंह ने की विधान सभा अध्यक्ष से शिष्टाचार भेंट।

 कैप्टन रणजीत सिंह ने विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानिया से उनके कार्यालय कक्ष में शिष्टाचार भेंट की।  कैप्टन रणजीत सिंह सुजानपुर निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के ‍टिकट पर  2440 मतों से विजयी हुए है।

उन्होने यहां से भाजपा प्रत्याशी राजिन्दर राणा को पराजित किया है।  भेंट के दौरान भोंरज के विधायक सुरेश कुमार भी  मौजूद थे।

इस अवसर पर कुलदीप सिंह पठानिया ने नव निर्वाचित विधायक को बधाई दी तथा उन्हें  अपने निर्वाचित क्षेत्र में जन हित से जुड़े कार्यो को प्राथमिकता देने के लिए  प्रेरित किया  तथा जनता की अपेक्षाओं के अनुरूप कार्य करने का परामर्श दिया।

Share from A4appleNews:

Next Post

लोकसभा में "करारी हार" पर नैतिकता के आधार पर "इस्तीफ़ा" दें सुक्खू, सरकार से "संकट टला" है "खत्म नहीं" हुआ- जयराम

Thu Jun 6 , 2024
68 में से 61 विधान सभा क्षेत्र कांग्रेस की हार एप्पल न्यूज, शिमला हिमाचल प्रदेश में लोकसभा की चारों सीटों पर तीसरी बार बीजेपी की प्रचंड जीत हुई है जबकि कांग्रेस पार्टी को 68 विधानसभा क्षेत्र में से 61 में हार मिली है। बीजेपी की जीत पर प्रदेश की जनता […]

You May Like