IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

सिरमौर हेड कांस्टेबल लापता, परिजनों का SP के खिलाफ हँगामा, पुलिस अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप

एप्पल न्यूज़, सिरमौर

सिरमौर हेड कांस्टेबल लापता मामले में परिजनों ने SP के खिलाफ जमकर हँगामा किया। कांस्टेबल की पत्नी और परिजनों ने पुलिस अधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

जिला सिरमौर के एसपी रमन मीना पर पुलिस जवान को सुसाइड करने के लिए उकसाने के आरोप सामने आए हैं। खुद जवान ने अपना वीडियो वायरल कर एसपी सिरमौर की तानाशाही का राज खोला है।

वायरल वीडियो में जसवीर सैनी ने रोते हुए बताया कि किस तरह से एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा उनके साथ न केवल बदसलूकी पर उतर आए थे बल्कि उन्हें जलील किया जा रहा था व लगातार उन्हें उपरोक्त मामले में गंभीर धाराएं लगाकर पीड़ितों को गिरफ्तार करने का झूठा मुकदमा बनाने की बात भी कह रहे थे।

पांवटा साहिब के निवासी जसवीर सैनी जो कि पुलिस में हेड कांस्टेबल पद पर काला आम में पोस्टेड थे । उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने एसपी सिरमौर रमन कुमार मीणा पर गलत धाराएं लगाकर पीड़ितों को गिरफ्तार करने के आरोप लगाए।

इस मामले में उनको इतना अधिक तनाव दिया गया कि वह कल से लापता है। लापता होने से पहले उन्होंने एक वीडियो अपना वायरल किया था जिसमें उन्होंने बताया कि काला आम में दो पार्टियों के बीच मारपीट का मामला था।

क्योंकि साधारण मारपीट का मामला था डॉक्टर के मेडिकल में भी साधारण चोटें आई थी, इसलिए साधारण धाराएं उसमें लगाई गई लेकिन SP सिरमौर रमन कुमार मीना लगातार उन पर मारपीट करने वाले पीड़ितों के खिलाफ हत्या का प्रयास करने जैसी गंभीर धाराएं लगाने और आरोपियों को गिरफ्तार करने का दबाव हेड कांस्टेबल जसवीर सिंह पर बना रहे थे।

जसवीर सैनी ने अपने वीडियो में रोते हुए बताया कि वह बेहद दबाव में है एसपी सिरमौर लगातार उनको गलत धाराएं लगाने और गलत काम करने के लिए दबाव बना रहे हैं इस मामले में एसपी सिरमौर को लगातार कुछ नेताओं के फोन आ रहे थे जिनके कहने पर एसपी सिरमौर अपने ही हेड कांस्टेबल को न केवल जलील कर रहे थे बल्कि उनको गलत धाराएं लगाकर पीड़ितों को सलाखों के पीछे भेजने के लिए भी बोल रहे थे।

बता दे एसपी रमन कुमार मीणा पर पहले भी मासूम लोगों को झूठे मुकदमों में फंसा कर अपनी रंजिश निकलने का प्रयास करने के आरोप लग चुके हैं।

इससे पहले भी उनके अधीनस्थ अधिकारियों ने उनकी छत्रछाया में रह कर कईं लोगों पर झूठे मुकदमे बनाकर उनको सलाखों के पीछे भेजने का प्रयास किया गया जिसमें कई दबंगई से लिखने वाले पत्रकार भी शामिल रहे हैं।

Share from A4appleNews:

Next Post

मेधा प्रोत्साहन योजना के लिए 23 जून तक करें आवेदन

Thu Jun 13 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला उच्च शिक्षा विभाग ने वित्त वर्ष 2024-2025 के लिए शैक्षणिक सत्र-2023-2024 के आधार पर मेधा प्रोत्साहन योजना के तहत 23 जून, 2024 तक मेधावी विद्यार्थियों से आवेदन मांगे हैं। निदेशक उच्चतम शिक्षा डॉ. अमरजीत शर्मा ने आज यहां बताया कि प्रदेश एवं प्रदेश के बाहर के पात्र […]

You May Like

Breaking News