IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

मिनर्वा स्कूल की तीन छात्राओं ने टॉप-10 मेरिट में पाया स्थान

एप्पल न्यूज़, बिलासपुर

जिला बिलासपुर के घुमारवी शहर में स्थित मिनर्वा स्कूल की तीन छात्राओं ने मेरिट में स्थान बनाकर स्कूल का दबदबा कायम रखा है ।मिनर्वा स्कूल के हर साल बच्चे मेरिट में अपना स्थान बनाएं रखते हैं और इस साल भी तीन छात्र ओं ने टॉप टेन अपना स्थान सुनिश्चित किया है जिससे अपने मां बाप व स्कूल का नाम रोशन किया है।

\"\"

स्कूल प्राधानाचार्य प्रवेश चंदेल ने बताया कि हर साल की भांति इस साल भी तीन छात्राओं ने मेरिट में अपना स्थान बनाया है जो स्कूल अध्यापकों के कुशाग्र बुद्धि ,लग्न व नेतृत्व को दर्शाता है जिसके सभी अध्यापकगण व अभिभावक बधाई के पात्र हैं।

  1. चिकित्सक बनेगी मिनर्वा की श्रेया
    घुमारवीं। हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड धर्मशाला के घोषित 10वीं की वार्षिक परीक्षा में मिनर्वा सीनियर सेकेंडरी स्कूल की श्रेया शर्मा ने 98.29 प्रतिशत अंक लेकर प्रदेश भर में चौथा स्थान हासिल किया।
    श्रेया बड़ी होकर चिकित्सक बनकर जनसेवा करना चाहती है। पापा शशिपाल शर्मा तथा माता सरिता कुमारी के घर जन्मी श्रेया 10 से 12 घंटे पढ़ाई करती है। श्रेया के पापा पलोग स्कूल में नॉन मेडिकल के टीजीटी पद पर कार्यरत हैं। जबकि माता भाषा अध्यापिका है। श्रेया ने अपनी उपलब्धि का श्रेय मिनर्वा स्कूल के शिक्षकों व माता-पिता के अलावा बड़े भाई को दिया है। मिनर्वा स्कूल के प्रिंसीपल प्रवेश चंदेल ने बेटी के उज्जवल भविष्य की कामना की है।
  2. मिनर्वा की शगुन ने झटका पांचवां स्थान
    घुमारवीं। हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड धर्मशाला के घोषित 10वीं की वार्षिक परीक्षा में मिनर्वा सीनियर सेकेंडरी स्कूल की शगुन शर्मा ने 98.14 प्रतिशत अंक लेकर प्रदेश भर में पांचवा स्थान हासिल कर नाम रोशन किया है।
    शगुन ने बड़ी होकर डॉक्टर बनने का लक्ष्य रखा है। जिसके लिए वह दिन में 10 से 12 घंटे पढ़ाई करती है। पन्याला गांव की शगुन के पिता संजीव कुमार दयोथ इलाके में फार्मासिस्ट हैं तथा माता दधोल स्कूल में आईटी टीचर हैं। शगुन ने अपनी उपलब्धि का श्रेय मिनर्वा स्कूल के शिक्षकों तथा अभिभावकों को दिया है। मिनर्वा स्कूल के प्रिंसीपल प्रवेश चंदेल ने बेटी के उज्जवल भविष्य की कामना की है।
  3. मिनर्वा की आरषी मेहता ने चमकाया नाम :
    घुमारवीं। हिमाचल प्रदेश स्कूल शिक्षा बोर्ड धर्मशाला के घोषित 10वीं की वार्षिक परीक्षा में मिनर्वा सीनियर सेकेंडरी स्कूल की आरषी मेहता ने 97.57 प्रतिशत अंक लेकर प्रदेश भर में नौवां स्थान प्राप्त किया।
    आरषी बड़ी होकर चिकित्सक बनने का सपना संजोया है। आरषी के पिता रितेश मेहता बिजनेसमैन है तथा माता अंशु मेहता शिक्षिका है। घुमारवीं के सारटी फटोह गांव की आरषी सपना पूरा करने के लिए 10-12 घंटे कड़ी मेहनत कर रही है। दो बहनों में बड़ी आरषी ने इस उपलब्धि का श्रेय मिनर्वा स्कूल के शिक्षकों तथा अभिभावकों को दिया है। मिनर्वा स्कूल के प्रिंसीपल प्रवेश चंदेल ने बेटी के उज्जवल भविष्य की कामना की है।
Share from A4appleNews:

Next Post

मुख्यमंत्री ने सेब व आम बहुल क्षेत्रों में श्रमिकों की व्यवस्था करने के दिए निर्देश

Thu Jun 11 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि देश के विभिन्न हिस्सों से हिमाचल प्रदेश आने वाले प्रत्येक व्यक्ति की समुचित चिकित्सीय जांच की जाए ताकि यह सुनिश्चित बनाया जा सके कि उनमें कोविड-19 का कोई लक्षण नहीं है। मुख्यमंत्री शिमला से वीडियो काॅन्फ्रेंसिग […]

You May Like

Breaking News