IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

किन्नौर के प्रवेश द्वार चौरा बैरियर का निरीक्षण करने पहुंचे SP राणा ने कहा- नियमों की अवहेलना करने वाले लोगों के खिलाफ होगा आपराधिक मामला दर्ज

एप्पल न्यूज़, संदीप शर्मा भावानगर
कोविड बचाव नियमों की अवहेलना करने वाले लोगों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया जाएगा। यह बात एसपी किन्नौर एसआर राणा ने भावानगर में पत्रकार वार्ता में कही। एसपी किन्नौर जिला के प्रवेशद्वार चौरा बैरियर का निरीक्षण करने आए थे।

गौरतलब है कि कोरोना संक्रमण के बड़ते मामलों के चलते किन्नौर जिले में प्रवेश करने के लिए नए सिरे से की गई व्यवस्थाओं का जाएजा लेने के लिए जिला पुलिस प्रमुख द्वारा चौरा बैरियर का दौरा किया गया। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि बैरियर में बाहर से आने वाले सभी लोगों का पंजीकरण किया जा रहा है जिसकी सूचना संबंधित पंचायत को भी दी जा रही है। जिससे संबंधित पंचायत द्वारा समय रहते उचित कदम उठाए जा सकें।

शादी ब्याह सहित अन्य आयोजनों में कोविड प्रोटोकॉल की अवहेलना करने पर आपराधिक मामला दर्ज करने के साथ साथ 8 दिन की न्यायिक हिरासत में भी लिया जाएगा जिसके लिए पुलिस द्वारा एेसे आयोजनों में औचक छापा मारा जाएगा। 144 सीआरपीसी की अनुपालना सुनिश्चित की जाएगी और निर्माण कार्य में भी मजदूरों को नियमों का पालन करना होगा नहीं तो ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज किया जाएगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

मोदी सरकार ने कोरोना वेक्सिनेशन को रखा 35 हजार करोड़ का बजट, अब तक खर्चा केवल 4,744 करोड़- क्यों..?

Sun May 9 , 2021
एप्पल न्यूज़, शिमला कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी के उस ट्वीट पर जिसमें उन्होंने मोदी सरकार के कोरोना वेक्सिनेशन को लेकर 35 हजार करोड़ का बजट निर्धारित किया था उसमें से अभी तक केवल 4,744 करोड़ खर्च  कर पाने को मोदी सरकार की सबसे बड़ी नाकामी बताते हुए प्रदेश […]

You May Like