IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

डलहौजी में ग्रामीणों ने सड़क की खस्ताहालत को लेकर किया चक्का जाम, PWD के खिलाफ किया जमकर प्रदर्शन

एप्पल न्यूज, बॉबी डलहौजी

चम्बा जिला में डलहौजी के गांधी चौक-कोहलड़ी सड़क मार्ग के करेलनू वैली के हिस्से की दयनीय हालत को लेकर ग्रामीणों द्वारा कई बार शासन-प्रशासन और लोक निर्माण विभाग से गुहार लगाई गई, लेकिन आज तक कोई सुनवाई नहीं हुई।

इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने मुख्य गांधी चौक-करेलनु वैली रोड पर चक्का जाम कर लोक निर्माण विभाग के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया।

चक्का जाम के कारण यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा और इस दौरान सड़क पर वाहनों की लंबी कतार लग गई।

ग्रामीणों का कहना है कि सड़क पर गहरे गड्ढे हो गए हैं और कोलतार पूरी तरह उखड़ चुकी है। सड़क की मरम्मत के लिए कई बार शासन-प्रशासन से गुहार लगाई, यहां तक कि गत 25 जून को इस संबंध में एसडीएम डलहौजी को एक ज्ञापन भी सौंपा गया था।

इसमें कहा गया था कि अगर एक सप्ताह के भीतर उक्त मार्ग की सुध न ली गई तो ग्रामीण चक्का जाम करने पर मजबूर हो जाएंगे, बावजूद इसके अभी तक कोई भी कार्रवाई न होने के चलते आज क्षेत्रवासियों को चक्का जाम कर अपना रोष व्यक्त करना पड़ा। 
उधर तहसीलदार रमेश चौहान, लोक निर्माण विभाग के एसडीओ अंकुश रनोत्रा सहित एसएचओ जगबीर सिंह ने मौके पर पहुंच कर मामले को संभालने की कोशिश की।

जहां विभाग की ओर से लोगों को आश्वस्त किया गया कि शीघ्र ही सड़क पर पड़े गड्ढों को भरने का कार्य शुरू कर दिया जाएगा, जबकि बरसात के बाद सड़क, नालियों और पेवर ब्लॉक का शेष कार्य पूरा करवा दिया जाएगा।

लिखित में आश्वासन मिलने के बाद ग्रामीणों ने करीब सवा घंटे के बाद अपना चक्का जाम समाप्त किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

नालागढ़ क्षेत्र का विकास कांग्रेस की देन, विकास के नाम पर झूठ बोल कर लोगों को गुमराह कर रही भाजपा- विक्रमादित्य

Thu Jul 4 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र का विकास कांग्रेस की देन रहा है। उन्होंने कहा कि भाजपा विकास के नाम पर झूठ बोल कर लोगों को गुमराह करने का प्रयास करती है। उन्होंने इस क्षेत्र से चुने गए पूर्व निर्दलीय विधायक […]

You May Like

Breaking News