IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कांगड़ा में नूरपुर और चम्बा के बाथरी के लिए सांसद राजीव भारद्वाज ने मांगे 2 सुपर स्पेशियलिटी हस्पताल

एप्पल न्यूज, शिमला

भाजपा के कांगड़ा से नवनियुक्त सांसद डॉ राजीव भारद्वाज ने शून्यकाल के समय देश के स्वास्थ्य कल्याण मंत्री जगत प्रकाश नड्डा से मांग करते हुए कहा कि कांगड़ा लोक सभा क्षेत्र दो भागों में बंटा हुआ है, एक जिला कांगड़ा और दूसरा जिला चंबा।

यह लोक सभा क्षेत्र एक दुर्गम क्षेत्र है, जहां दुर्घटनाओं के संभावनाएं ज्यादा रहती है। इस क्षेत्र में सुपर स्पेशियलिटी हॉस्पिटल या ट्रॉमा सेंटर नहीं है जिसके कारण अगर कोई दुर्घटना कांगड़ा संसदीय क्षेत्र में होती है तो पीड़ित व्यक्ति को साथ लगते प्रदेश पंजाब में जा कर इलाज करवाना पड़ता है।

दूरी के कारण प्रभावित व्यक्ति की रस्ते में ही मृत्यु हो जाती है, राजीव भारद्वाज ने सभापति महोदय के माध्यम से मांग उठाई कि ज़िला कांगड़ा के नूरपुर विधानसभा क्षेत्र और ज़िला चंबा के बाथरी क्षेत्र में सुपर स्पेशियलिटी ट्रॉमा सेंटर या हस्पताल की स्थापना हो जिससे क्षेत्र की जनता को बड़ा लाभ होगा।

Share from A4appleNews:

Next Post

राजीव कुमार बने हिमाचल सरकार के "फ्रंट रनर", विवेक भाटिया को किया "रिप्लेस", IAS भाटिया अब रूम नंबर 121 में "शिफ्ट"

Tue Jul 23 , 2024
एप्पल न्यूज, शिमला मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के कार्यालय में लंबे इंतजार के बाद आखिरकार व्यवस्था परिवर्तन शुरू हो ही गया है। इस बार सबसे अहम पद पर बैठे मुख्यमंत्री के प्रधान निजी सचिव विवेक भाटिया को मुख्यमंत्री कार्यालय से दूर कर ही दिया। अब उनके स्थान पर राजीव कुमार […]

You May Like

Breaking News