IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिक्षा मंत्री की शिक्षा विभाग के अधिकारी कर्मचारियों से अपील- कोविड-19 रिस्पोंस फंड में एक दिन का वेतन दें

5

एप्पल नेवस, शिमला
शिक्षा, विधि एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि विश्वव्यापी महामारी कोरोना संक्रमण से संकट की स्थिति में चल रहे समय में हम अपना योगदान भी सुनिश्चित करें। उन्होंने शिक्षा विभाग के सभी कर्मचारियों, अधिकारियों व अध्यापकों से अपील की कि वे सभी मिलकर मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर आरम्भ किए गए कोविड-19 रिस्पोंस फंड में एक दिन का वेतन प्रदान करें।

\"\"


उन्होंने कहा कि शिक्षा विभाग के तहत हिमाचल प्रदेश काॅलेज टीचर यूनियन व शिक्षक महासंघ द्वारा इस संबंध में पहल की जा चुकी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश का प्रत्येक वर्ग सामथ्र्य अनुरूप अपना-अपना सहयोग इस संकट की घड़ी में अवश्य प्रदान करें।

उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमण से बचाव का सटीक उपाय परस्पर दूरी बनाएं रखना है, जिसे अनिवार्य रूप से सभी अपनाएं। घरों में रह कर अपने आप को सेल्फ कवाॅरेंटाइन कर भी इससे बचा जा सकता है।
उन्होंने कहा कि इस संबंध में सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों में हम परोक्ष रूप से अपना सहयोग प्रदान कर इस भंयकर विश्वव्यापी बिमारी का मिलकर सामना करने में अपना सहयोग प्रदान करें।

Share from A4appleNews:

Next Post

एचपीएसईबीएल ने मुख्यमंत्री राहत कोष में किया 3.03 करोड़ रुपये का अंशदान

Tue Mar 31 , 2020
एप्पल न्यूज, शिमला हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड लिमिटेड के अध्यक्ष एवं अतिरिक्त मुख्य सचिव राम सुभाग सिंह ने आज यहां राज्य विद्युत बोर्ड लिमिटेड की ओर से 3.03 करोड़ और राज्य वन मिनिस्ट्रीयल कर्मचारी एसोसिएशन की ओर से 10 लाख रुपये के चैक मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को भेंट किए। मुख्यमंत्री ने इस अंशदान के लिए सभी का आभार व्यक्त किया।प्रधान अरण्यपाल, वन अजय कुमार और प्रधान अरण्यपाल (वन्य जीव) डाॅ. सविता, राज्य विद्युत बोर्ड के प्रबन्ध निदेशक जेपी काल्टा और निदेशक सुदेश कुमार मोखटा तथा वन अरण्यपाल राजेश शर्मा भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

You May Like