IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नित्थर में प्रधानमन्त्री मातृ वंदना योजना के बैनर तले आयोजित हुआ जागरूकता शिविर

एप्पल न्यूज़, सीआर शर्मा आनी

महिला एवं बाल विकास विभाग कुल्लू के द्वारा प्रधानमंत्री मातृवंदना योजना के बैनर तले जिला कार्यक्रम समन्वयक नीरज शर्मा ने निथर में एक जागरूकता शिविर का आयोजन किया.जिसमें उन्होंने उपस्थित महिलाओं को विभाग की प्रधानमंत्री मातृवंदना  योजना की जानकारी दी।
 नीरज शर्मा ने सशक्त महिला योजना पर भी सभी लाभार्थियों को योजना के बारे में जानकारी दी।

वृत पर्यवेक्षक सुनील कुमार ने निथर और बांदल वृत की सभी आंगनबाड़ी कार्यकताओं और उपस्थित अन्य लोगों क़ो विभाग क़ी विभिन्न-विभिन्न योजनाओं के बारे में जानकारी दी ।
इस अवसर पर  भुपेन्द्र ने पोषण पखवाड़े के बारे में जानकारी दी जिससे सभी बच्चों और गर्भवती  महिलाओं को सही पोषण देश रोशन के बारे में चर्चा की गई।
इस कार्यशाला में वृत निथर व बांदल की सभी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता   उपस्थित रहीं और साथ ही बाल विकास परियोजना अधिकारी निथर मनोज कुमार ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई और सभी को विभाग की योजनाओं का लाभ उठाने का आग्रह किया।

 इस कार्यक्रम में बाल विकास परियोजना अधिकारी निथर मनोज कुमार के अलावा  नीरज शर्मा,सुनील कुमार, भूपेंद्र,मनोज कुमार व सभी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता मौजूद  रहीं।

Share from A4appleNews:

Next Post

समाज में एकता बनाए रखने के लिए पूर्व सैनिकों का बड़ा योगदान, समाज में नई रोशनी जगा सकते है ये 'जवान'- कैप्टन शाम लाल

Mon Mar 28 , 2022
दिलों में जगह न हथियार से मिलती है, और न ही अधिकार से मिलती है,दिलों में जगह तो मधुर मिलन, वचन, प्रेम और व्यवहार से मिलती है । एप्पल न्यूज़, शिमला सेवानिवृति के बाद देश और समाज के लिए जिमेवारियाँ ज्यादा बढ़ जाती है। देश में सेना ही ऐसी इकाई […]

You May Like