IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रामपुर बुशहर में बुजुर्गों के लिए राशन उपलब्ध करवाएंगे अंकुश चौहान, एक कॉल पर होगी होम डिलीवरी

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

एसडीएम साहब के साथ मीटिंग में यह निर्णय लिया गया कि रामपुर मुंसिपल एरिया में यानी डकोलर से लेकर खनेरी तक सभी हमारे जो बुजुर्ग लोग हैं या वह परिवार जो अकेले रहते हैं वह आरकेजेआर स्टोर रामपुर बुशहर में अपना दिल्ली दिनचर्या का समान जैसे राशन ऑर्डर के द्वारा मंगवा सकते हैं।

\"\"

उन सभी जरूरतमंद लोगों तक आरके जेआर स्टोर रामपुर सभी तरह का राशन होम डिलीवरी के द्वारा उपलब्ध करा रहे हैं।

आप सभी से अनुरोध हैं जो भी व्यक्ति स्वास्थ्य कारणों से या बुजुर्ग व्यक्ति या कोई ऐसा परिवार जो बिल्कुल अकेला रहता हो उन्हें बाजार में आने की आवश्यकता नहीं है वह 9:00 बजे से लेकर 5:00 बजे तक अपना आर्डर मोबाइल नंबर 98 16332 473 पर अंकुश चौहान जी को पहुंचा सकते हैं।

सामान की डिलीवरी जरूरतमंदों को अगले दिन सुबह कर दी जाएगी कृपया ध्यान दें थोड़ा-थोड़ा राशन ना मंगवाए एक बार में कम से कम 3 दिन का राशन अवश्य मंगवाए आप सबकी स्वास्थ्य की शुभकामनाओं सहित आपका अपना
व्यापार मंडल प्रधान रामपुर बुशहर हरीश गुप्ता ने सभी से अनुरोध हैं कृपया बिना वजह कहीं पर भी आवागमन ना करें अपने घर में रहे स्वस्थ रहें खुश रहें।

Share from A4appleNews:

Next Post

नौसेना के मुंबई स्थित डॉकयार्ड ने बनाई कोरोना जांच के लिए कम लागत वाली इन्फ्रारेड सेंसर गन

Fri Apr 3 , 2020
एप्पल न्यूज़, ब्यू्रो नौसेना के मुबंई स्थिति डॉकयार्ड ने अपने  प्रवेश द्वारों पर बड़ी संख्या में कर्मियों की स्क्रीनिंग के लिए इन्फ्रारेड तापमान सेंसर गन डिजाइन की है, ताकि सुरक्षा जांच गतिविधियों पर बोझ कम किया जा सके। डॉकयार्ड द्वारा खुद के उपलब्ध संसाधनों से विकसित इस गन की कीमत 1000 रूपए से भी कम है जो कि बाजार […]

You May Like

Breaking News