IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

BJP स्थपना दिवस आज- मास्क से एक जुट कर कोरोना पर प्रहार करेगी महिलाएं

एप्पल न्यूज़, शिमला

भाजपा के स्थापना दिवस पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ बिंदल ने कहा कि भाजपा अपने स्थापना दिवस पर आज एक जुट होकर कोरोना पर प्रहार करेगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रहित की पार्टी है और आज वैश्विक महामारी करोना वायरस से लड़ना ही राष्ट्रहित है।

6 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी स्थापना दिवस पर महिला मोर्चा की सभी कार्यकर्ता बहनें बूथ स्तर तक संपर्क बनाते हुए यह सुनिश्चित करेंगी कि हर घर में बहनें अपने परिवारजनों के उपयोग के लिए मास्क बनाएं, जिसकी बनाने की विधि बहत साधारण है।  

\"\"

उन्होंने कहा कि स्थापना दिवस के अवसर पर युवा मोर्चा एवं पार्टी के सभी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री राहत कोष व मुख्यमंत्री राहत कोष में स्वयं भी दान करेंगे व जनता को भी प्रेरित करेंगे। दान की राशि सौ रुपये से लेकर दानदाताओं की क्षमता के अनुसार हो सकती है। यह राशि मुख्यमंत्री हिमाचल और प्रधानमंत्री के कोविड फंड में डाली जाएगी।  

डॉ बिंदल ने बताया की आरोग्य सेतु मोबाईल ऐप को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की जाएगी और इस ऐप को बूथ स्तर पर बड़ी मात्रा में कार्यकर्ता एवं जनता से डाउनलोड करवाया जाएगा। इस ऐप के माध्यम से कोराना वायरस के प्रति निरंतर ओैर अद्यतन जानकारी मिलती है और इसके माध्यम से कोरोना वायरस को लेकर सेल्फ एसेसमेंट भी किया जा सकता है।

Share from A4appleNews:

Next Post

चम्बा में फिर भूकम्प, 3.1 तीव्रता से सहमा चम्बा

Mon Apr 6 , 2020
एप्पल न्यूज़, चम्बा सोमवार सुबह करीब 7 बजे अचानक चम्बा की धरती हिलने लगी। जानकारी के अनुसार यहां एक बार फिर भूकंप आया और इस बार तीव्रता 3.1 आंकी गई। मौसम केंद्र शिमला के अनुसार भूकम्प का केंद्र चम्बा में मात्र 5 किलोमीटर की गहराई में बताया गया है। चम्बा […]

You May Like