IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

भाजपा मंडल रामपुर बुशहर ने कोविड फंड में दिए 3 लाख 50 हजार

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने व इसके बचाव के लिए रामपुर उपमण्डल के राजनीतिक पार्टी से जुड़े कार्यकर्त्ता व गैर राजनीतिक संगठन प्रतिदिन कोरोना से बचाव के लिए धनराशि जुटाने में जुटे हैं।

इसी कड़ी में भाजपा मंडलाध्यक्ष रामपुर भीमसेन ठाकुर ने भी \”covid_19 SDMA DISASTER Fund में 31000 रुपये का चेक उप-मंडलाधिकारी रामपुर बुशहर नरेंद्र चौहान को भेंट करते हुए कोरोना संक्रमण से प्रभावित जरुरतमंदो की मदद के लिए हाथ बढ़ाएं हैं।

\"\"

मंडलाध्यक्ष भीमसेन ठाकुर ने जानकारी देते हुए बताया कि अभी तक भाजपा मण्डल रामपुर के कार्यकर्ताओं ने पीएम केयर फण्ड एवं मुख्यमंत्री राहत कोष में कुल 3 लाख 50 हजार रुपये की धनराशि राहत के तौर पर दान की है।जिसके लिए उन्होंने सभी का करोना से लड़ने के लिए राहत के तौर पर दी गयी धनराशि के लिए आभार जताया।

उन्होंने बताया कि रामपुर विधानसभा क्षेत्र के हर बूथ स्तर पर भाजपा कार्यकर्त्ता धनराशि जुटा कर मुख्यमंत्री राहत कोष व पीएम केयर में जमा कर रहें है ताकि कोरोना जैसे संकट से कोरोना प्रभावितों व अन्य ज़रुरतमन्दों की मदद की जा सके।

उन्होंने इस दौरान इस मुश्किल संकट की घड़ी में रामपुर भाजपा मण्डल के समस्त कार्यकर्ताओं व भाजपा समर्थित प्रधानों द्वारा पंचायत स्तर पर सेनेटाईजर,मास्क,व जरुरतमंदो को सहायता के तौर पर खाद्य सामग्री वितरण के लिए और महिला मोर्चा भाजपा रामपुर की महिलाओं द्वारा घरों पर मास्क तैयार करने के प्रयास की भी सराहना करते हुए सभी का आभार जताया।

उन्होंने क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा कि आवश्यक सावधानी बरतें और सरकार द्वारा दिशा-निर्देशों का भी बखूबी पालन करें।उन्होंने कहा कि अभी तक लोगों ने लॉकडाऊन का पूरा समर्थन किया है।

इसके साथ-साथ कहा कि यदि भविष्य में भी अगर लॉकडाउन कुछ और समय के लिए भी बढ़ाया जाता है तो ऐसे में सरकार का पूर्ण सहयोग करें व अपने आप को इसके लिए पहले ही मानसिक रूप से तैयार रखें।तभी इस कोरोना नामक महामारी पर विजय हासिल की जा सकती है।

उन्होंने विशेष तौर पर रामपुर प्रशासन,पुलिस प्रशासन व अन्य सभी करोना योद्धाओं का इस महामारी से लड़ने के लिए इनके अतुलनीय योगदान के लिए सभी का आभार जताया व साथ ही जनता से इन सभी योद्धाओं का सहयोग करने का भी अनुरोध किया। इसके अलावा केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा इस महामारी से निपटने के लिए दिए जा रहें सहयोग व प्रयासों के लिए आभार व्यक्त किया।

Share from A4appleNews:

Next Post

निरमंड की चायल पंचायत में बांटे मास्क, 1000 मास्क वितरण का लक्ष्य

Tue Apr 21 , 2020
एप्पल न्यूज़, मदन सावरिया, निरमण्ड करोना वायरस के खौफ के चलते आज पूरा विश्व थम सा गया है। ऐसे में हिमाचल में लगातार करोना पॉजिटिव मामलों में बढ़ोतरी हो रही है। लॉकडाउन के चलते लोग घरों से बाहर नहीं निकाल पा रहे हैं। प्रवासी मजदूर यहां काम करने आए थे […]

You May Like

Breaking News