IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

बिंदल की विपक्ष को नसीहत- केवल राजनीति के लिए राजनीति न करें, मुकेश बोले- जनता की आवाज़ उठा रहे

4

एप्पल न्यूज़, शिमला

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने नेता प्रतिपक्ष से अपील की है कि इस संकट की घड़ी में दलगत राजनीति से ऊपर उठकर इस महामारी से लड़ने में प्रदेश सरकार का सहयोग करें और निराधार बयानबाजी करने से परहेज करें।

\"\"

बिन्दल ने कहा कि कई बार ऐसा लगता है कि विपक्ष के लोग सबकुछ देखकर भी अनदेखा कर रहे हैं। पूरे देश के लोग हिमाचल प्रदेश को फोलो करना चाहते हैं और विपक्ष कहता है कि सरकार की तैयारी नहीं है। प्रत्येक अस्पताल में कोविड वार्ड बना हुआ है, वो कहते हैं तैयारी नहीं है, हमारे प्रदेश में 40 में से 39 मरीज ठीक होते हुए दिखाई दे रहे हैं और वो कहते हैं कि तैयारी नहीं है।

आज हम कोरोना फ्री की स्थिति में खड़े है और वे कहते हैं कि तैयारी नहीं है। अब जब प्रदेश में बाहर से लोग आने शुरू हुए हैं तो कहते हैं कि हमारी वजह से आ रहे हैं।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कहते थे कि बाहर से लोगों को प्रदेश में शीघ्र वापिस लाना चाहिए और अब जब लोगों का प्रदेश में आना शुरू हुआ तो कहते हैं कि प्रदेश की स्थिति गड़बड़ हो जाएगी। उन्होंने कहा कि हम राजनीति करने के लिए राजनीति नहीं कर सकते।

विपक्ष राजनीति नहीं बल्कि जनता की आवाज़ उठा रहा है- मुकेश अग्निहोत्री

विपक्ष के नेता मुकेश अग्निहोत्री ने बताया कि कारोना को लेकर विपक्ष राजनीति नहीं कर रहा है। बल्कि जनता की आवाज़ उठा रहे है और जनता की आवाज़ उठाना विपक्ष काम है। इसमें यदि सरकार राजनीति समझती है गलत है। अग्निहोत्री ने बताया कि बाहर से लोगो को प्रोटोकॉल के तहत लाया जाए।

Share from A4appleNews:

Next Post

NCC कैडेट- घड़ी कैसी भी हो मुश्किल, \'हैं तैयार हम\'

Fri May 1 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला कोरोना महामारी में जहां खाकी हरदम योद्धा बनकर खड़ी है। वहीं वर्दी पहने एनसीसी कैडेट भी किसी से कम नहीं है। देश की इस मुश्किल घड़ी में एकता व अनुशासन के लिए  अग्रणी एनसीसी कैडेट भी मोर्चा संभाल रहें है। फिर चाहे गांव-गांव जाकर लोगों को कोविड-19 के बारे […]

You May Like

Breaking News