IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

नारद जयंती पर ‘महामारी के समय मीडिया की भूमिका’ विषय पर वेबिनार 9 मई को

एप्पल न्यूज़, शिमला
‘विश्व संवाद केन्द्र’ शिमला द्वारा आदि पत्रकार देवर्षि नारद जयन्ती के उपलक्ष्य पर शनिवार 9 मई, को ‘महामारी के समय मीडिया की भूमिका’ विषय पर एक वेबिनार का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें उमेश उपाध्याय, वरिष्ठ टीवी जर्नलिस्ट व प्रेसीडेंट एवं निदेशक (मीडिया) रिलायंस इंडस्ट्री बतौर मुख्य वक्ता उपस्थित रहेंगे।

\"\"

इस राज्य स्तरीय वेबिनार में हिमाचल के सभी मीडिया संस्थानों के पत्रकार और छायाकार आमंत्रित हैं।
विश्व संवाद केंद्र आदि पत्रकार देवर्षि नारद को मीडिया जगत के लिए आदर्श मानता है। उसी के फलस्वरूप देश भर में वर्ष 2004 से नारद जयंती कार्यक्रम आयोजित हो रहे है।

गत 13 वर्षों से विश्व संवाद केंद्र शिमला भी देवर्षि नारद जयंती के उपलक्ष्य पर राज्य स्तरीय पत्रकार सम्मान समारोह आयोजित करता आ रहा है, जिसमें पत्रकारिता जगत से जुडे़ ख्याति प्राप्त विद्वानों का मागदर्शन मिलता है। साथ ही प्रदेश भर में पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले पत्रकारों और छायाकारों को सम्मानित किया जाता है।

इस वर्ष कोविड-19 महामारी में फिजिकल डिस्टेंसिंग को देखते हुए समारोह का प्रारूप को बदलकर वेबिनार आयोजित किया जा रहा है।
विश्व संवाद केंद्र शिमला आशा करता है कि देवर्षि नारद जयंती के उपलक्ष्य पर पत्रकार सम्मान समारोह की तरह ही वेबिनार को भी पत्रकार और छायाकार अपनी उपस्थित से सफल बनाएंगे।

Share from A4appleNews:

Next Post

शिमला भाजपा कार्यालय पहुंची एक लाख सेनेटाइजर की खेप, कोरोना योद्धाओं को करेंगे वितरित

Fri May 8 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा केंद्र नेतृत्व ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के आदेशानुसार हिमाचल प्रांत को 1 लाख सैनिटाइजर की प्रथम खेप भेजीहै । भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने चक्कर शिमला में इस सैनिटाइजर से भरी गाड़ी को प्राप्त किया । भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल […]

You May Like

Breaking News