हिमाचल की बेटी खुशी ठाकुर की पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में होगी धमाकेदार एंट्री

एप्पल न्यूज़, शिमला

खुशी ठाकुर जो आज किसी तारीफ की मोहताज नहीं है, अपनी मेहनत और लगन के बलबूते पर मुंबई में अपने लिए एक अलग मुकाम हासिल कर चुकी है ! हिमाचल की इस बेटी को बॉलीवुड में “वॉइस ऑफ वैलीज” के नाम से जाना जाता है ! खुशी ठाकुर को उनके गाने अनमोल मस्का के लिए सर्वश्रेष्ठ अपकमिंग गायिका के अवार्ड से भी पुरस्कृत किया जा चुका है ! इसके साथ साथ खुशी ठाकुर आने वाली फिल्मों के लिए भी कई गीत गा चुकी हैं, जो जल्दी ही रिलीज होने वाले हैं !

मुंबई में हिमाचल का नाम रोशन कर चुकी खुशी ठाकुर ने जानी मानी म्यूजिक कंपनी वीनस के लिए दो गाने भरोसा और बैंड बजानी है किए हैं ! इन दोनों गानों को सोशल मीडिया पर बहुत सराहना मिली ! इसके अलावा खुशी ठाकुर ने मशहूर कंपनी टी सीरीज के लिए भी एक गाना जिसका टाइटल था तू ही खुशी इस गाने को भी लोगों ने बहुत पसंद किया और इसके साथ साथ खुशी ने सारेगामा एचएमवी के लिए भी जहां मैं जाती हूं वहीं चले आते हो गाने का रीमिक्स किया इस गाने को भी संगीत प्रेमियों ने बहुत सराहा ! अब हिमाचल की इस बेटी की पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में मेरा दिल तोड़ के रोमांटिक गाने के साथ जल्दी ही धमाकेदार एंट्री होने वाली है ! इस गाने को खुशी के साथ साथ राज बजाज ने अपनी आवाज दी है गाने के संगीतकार है पंजाब के जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर अमदाद अली और इस गाने को डायरेक्ट किया है गोपी डिलौन ने और गाने को लिखा है एम एस आबिद ने !
यह गाना पंजाबी म्यूजिक कंपनी वीएस रिकॉर्ड पर उपलब्ध होगा ! मेरा दिल तोड़ के गाने को मशहूर पंजाबी चैनल पीटीसी पंजाबी और पीटीसी चक दे पर देखा जा सकेगा !

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

हिमाचल प्रदेश राज्य प्रदूषण नियन्त्रण बोर्ड ने किया एक करोड़ रुपये का अंशदान

Mon Jun 1 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमलाहिमाचल प्रदेश राज्य प्रदूषण नियन्त्रण बोर्ड के अध्यक्ष रजनीश ने यहां मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को बोर्ड निधि से एचपी एसडीएमए कोविड-19 स्टेट डिजास्टर रिस्पाॅंस फंड के लिए एक करोड़ रुपये का चेक भेंट किया।मुख्यमंत्री ने इस पुनीत कार्य के लिए उनका आभार व्यक्त किया।हिमाचल प्रदेश राज्य प्रदूषण […]

Breaking News