किन्नौर और रामपुर बुशहर में कोरोना की दस्तक, 3 पॉजिटिव मामले आये

एप्पल न्यूज़, शिमला/किन्नौर

हिमाचल प्रदेश की सतलुज घाटी में भी कोरोना पहुंच ही गया। लॉक डाउन में जहां शांति रही अनलॉक 1 में एक साथ 3 संक्रमित आने से लोग सहम गए। जिला किबनौर के सांगला में दो तो रामपुर बुशहर के ज्यूरी में एक कोरोना पॉजिटिव मामला बुधवार कप रिपोर्ट किया गया।

किन्नौर ज़िला में भी कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी है। ज़िले में 2 कोरोना पॉज़िटिव मामले सामने आए हैं। ये दोनों सांगला निवासी है जो दिल्ली से आये हैं। जानकारी के अनुसार ये एक ही परिवार के है जिनमें व्यक्ति की उम्र 45 वर्ष और महिला 40 वर्ष की है। जबकि 10 साल के बच्चे का सेम्पल दोबारा लिया गया है। इन्हें इंस्टीच्यूटीनल क्वोरेन्टीन सेंटर उरनी मे रखा गया था। अब कोविड केअर सेंटर रिकांगपिओ लाया जा रहा है। मामले की पुष्टि सीएमओ किन्नौर डॉ सोनम नेगी ने की है।

किनौर के बाद आज अब जिला शिमला में कोरोना का मामला आया है। शिमला के रामपुर बुशहर में 27 मई को दिल्ली से लौटा एक व्यक्ति का सैंपल पॉजिटिव आया है। इस व्यक्ति को ज्यूरी में संस्थागत क्वारंटीन में रखा गया था। इसे अब मशोबरा शिफ्ट किया जा रहा है। उपायुक्त शिमला ने इसकी पुष्टि की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Next Post

यशवंत छाजटा की अपील- गरीब परिवारों की सहायता करें और पार्टी में सच्चे सिपाहियों की अनदेखी न करें

Wed Jun 3 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमलाजिला शिमला ग्रामीण अध्यक्ष यशवंत छाजटा ने सभी ब्लॉक अध्यक्षों के साथ वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक की।यशवंत छाजटा ने सभी के सभी जिला के सभी ब्लॉक अध्यक्षों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से बैठक के द्वारा करो ना वैश्विक महामारी पर पार्टी के दिशा निर्देशों […]

Breaking News