IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

विक्रमादित्य सिंह बोले भाजपा में अंतर्कलह, सूट सिला कर लाइनों में मंत्री बनने के लिए बैठे है विधायक

अप्पले न्यूज़, शिमला

ज्वालामुखी से भाजपा विधायक रमेश धवाला द्वारा अपनी ही पार्टी संगठन मंत्री के खिलाफ मोर्चा खोंलने को लेकर कांग्रेस ने भी बीजेपी सरकार पर निशाना साधा ओर बीजेपी के अंदर अंतर्कलह कांगड़ा विधायकों की अनदेखी करार दिया है। कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि वे पहले से ही कांगड़ा जिला के साथ भेदभाव को लेकर आवाज उठा रहे थे।

\"\"

वही अब बीजेपी के विधायक रमेश धवाला ने सीएम के समक्ष अपनी बात रखी और बीजेपी सरकार में हारे नकारे ओर संगठन के लोगो को चुने हुए नुमायदो से ज्यादा तरजीह दी जा रही है उसके चलते ही विधायको का गुसा फुट रहा है। कांगड़ा से 15 विधायक चुन कर आते है ओर कांग्रेस शासन काल मे तीन तीन मंत्री हुआ करते थे लेकिन मंत्री एक ही है।

क्या वजह है जो ये सरकार मंत्री नही बना पाए रही है जबकि कई विधायको ने सूट सिल्वा कर अलमारी में रखे है और कई नेता लाइनों में लगे है लेकिन मंत्री मंडल का विस्तार ये सरकार नही कर रही है। मुख्यमंत्री को बताना चाहिए कि किस वजह से विधायको का गुबार फुट रहा है और क्यो संगठन मंत्री पवन राणा पर गंभीर आरोप लगे है। उन्होंने कहा कि हालांकि ये बीजेपी का अंदरूनी मामला है लेकिन बीजेपी की आपसी अंतर्कलह से प्रदेश के विकास पर या लोगो का इस पर असर नहीं पड़ना चाहिए।
उन्होंने कहा कि सरकार सबका साथ सबका विकास की बात करती है लेकिन विपक्ष के विधायकों के साथ साथ ही अपने विधायक ही सरकार पर भेदभाव के आरोप लगा रहे है। सरकार में गणेश परिक्रमा करने वालो को तरजीह दी जा रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

बयानबाजी पर रमेश धवाला पर हो कड़ी अनुशासनात्मक कार्रवाई- नेहरीया

Fri Jun 12 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला भाजपा धर्मशाला के विधायक विशाल नेहरिया ने शिमला से जारी एक बयान में कहा की कल जो मुख्यमंत्री आवास पर बैठक हुई थी वह बैठक पूर्ण रूप से विकासात्मक कार्यों पर चर्चा करने को रखी गई थी। यह बैठक इसलिए रखी गई थी क्योंकि विधायक दल में […]

You May Like

Breaking News