IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

आबकारी एवं कराधान विभाग में कार्यान्वित करें ऑटोमेशन प्रोजेक्ट, जेसी शर्मा ने दिए निर्देश

एप्पल न्यूज़, शिमला
आबकारी एवं कराधान विभाग के प्रधान सचिव जे.सी. शर्मा ने यहां विभागीय कार्यों की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए अधिकारियों से कोविड-19 के कारण प्रदेश को राजस्व प्राप्ति की स्थिति के बारे में चर्चा की।

\"\"


उन्होंने आबकारी कार्य के लिए स्वचालन परियोजना (आॅटोमेशन प्रोजेक्ट) को तुरंत विकसित कर कार्यान्वित करने के लिए निर्देश दिए।

इसके लिए बाहर से आवश्यक श्रमशक्ति लाने के लिए नियमानुसार व्यवस्था करने के लिए कहा। इसके अतिरिक्त, उन्होंने आयुक्त आबकारी एवं कराधान को संबद्ध कर (अलाइड टैक्सिस) के स्वचालन के लिए उचित कदम उठाने के भी निर्देश दिए।

विभागीय अधिकारियों को विभागीय कार्यांे के संचालन में आ रही समस्याओं के बारे में चर्चा करते हुए प्रधान सचिव ने आश्वासन दिया कि इस बारे में उचित कार्रवाई की जाएगी।
समीक्षा बैठक के दौरान आबकारी एवं कराधान आयुक्त अजय शर्मा, विशेष सचिव आबकारी एवं कराधान डीसी नेगी, अतिरिक्त आबकारी एवं कराधान आयुक्त दक्षिण क्षेत्र हरबंस सिंह ब्रसकोन, अतिरिक्त आबकारी एवं कराधान आयुक्त मुख्यालय केवल राम सैजल, रोहित चैहान, आरडी जनार्था, राकेश शर्मा तथा विभाग के क्षेत्रीय व जिला प्रभारी भी उपस्थित थे।

Share from A4appleNews:

Next Post

सेटेलाइट मंडियों में बिकेगा सेब, शिमला जिला में स्थापित होंगी 9 मंडियां- डीसी

Thu Jun 25 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमलाउपायुक्त शिमला अमित कश्यप ने बताया कि सेब सीजन के दौरान कोविड-19 की स्थितियों के तहत विभिन्न मानकों की अनुपालना के लिए जिला में चयनित क्षेत्रों में छोटी सैटेलाइट मण्डियों को स्थापित किया जाएगा। वे इस संबंध में बुलाई गई बैठक की अध्यक्षता करते हुए उन्होंने यह जानकारी […]

You May Like

Breaking News