IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

कोरोना फैलाने वाले मंडी के भाजपा नेता ने किया अक्षम्य अपराध, हत्या के प्रयास का मामला हो दर्ज- विक्रमादित्य

5

एप्पल न्यूज़, शिमला

कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के कार्यालय में कोरोना संक्रमित भाजपा नेता के आने पर हैरानी जताते हुए उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज करने की प्रशासन से मांग की है। उन्होंने कहा है कि यह जानबूझकर किया गया अक्षम्य अपराध है जिसे हल्के से नही लिया जा सकता।

\"\"

विक्रमादित्य सिंह ने कहा है कि प्रदेश में कोविड 19 के बढ़ते मामलों से आम लोगों की चिंताओं पर गौर किया जाना चाहिए। उनका कहना है कि सरकारी स्तर पर सोशल डिस्टेसिंग की धज्जियां उड़ाई जा रही है। भाजपा के  नेता अपने कार्यकर्ताओं के साथ इसके नियमों को तार तार कर रहें है।उनका कहना है कि कांग्रेस के नेताओं पर तो इस नियम को तोड़ने पर पुलिस मामले बनाए जा रहें है पर भाजपा के किसी भी नेताओं को इसकी पूरी छूट दी गई लगती है।

विक्रमादित्य सिंह ने सरकार के दोहरे मापदंड की आलोचना करते हुए कहा है कि महिला मोर्चा के महायज्ञ में शामिल हो कर मुख्यमंत्री सहित महिला मोर्चा व अन्य भाजपा नेताओं पर भी एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए थी जहां 200 से अधिक लोग मुख्यमंत्री की मौजूदगी में जुटे थे।उनका कहना है कि कानून सबके लिए एक समान है,जिसका पालन सबको करना चाहिए।

विक्रमादित्य सिंह मुख्यमंत्री से जानना चाहा है कि वह प्रदेश को बताए कि कोविड 19 के  चलते अब तक उन्हें केंद्र से कितनी आर्थिक मदद मिली है और प्रदेश में मुख्यमंत्री राहत कोष में अबतक कितनी राशि इकठ्ठा हुई और यह कहा और कैसे  खर्च की जा रही है।उन्होंने प्रदेश सरकार द्वारा बिजली, पानी,बस किराया बढ़ाने के फेंसलो को पूरी तरह जनविरोधी बताते हुए कहा है कि कांग्रेस इस अन्याय के खिलाफ आम लोगों का आवाज बनकर भाजपा सरकार का हर स्तर पर डट कर विरोध करेगी।

Share from A4appleNews:

Next Post

6 करोड़ से IPH विभाग करेगा किन्नौर के खरोगला नाला की चेंलाइजेशन- डीसी

Sat Jul 25 , 2020
एप्पल न्यूज़, संदीप शर्मा किन्नौर जिला किन्नौर के खरोगला नाले के दोनो ओर जल्द ही सुरक्षा दिवार लगाई जाएगी। इस कार्य के लिए आईपीएच विभाग ने प्रशासन से 6 करोड रुपये की मांग की है। उपायुक्त किन्नौर गोपाल चंद ने कहा कि प्रशासन ने तुरंत 50 लाख की धनराशि भी […]

You May Like

Breaking News