IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

खाद्य, नागरिक आपूर्ती मंत्री गर्ग का पैतृक गांव पहुचने पर जोरदार स्वागत

एप्पल न्यूज़, सुरेन्द्र जम्वाल बिलासपुर

प्रदेश सरकार के खाद्य नागरिक आपूर्ती एंव मुद्रण व लेखन सामग्री विभाग मंत्री राजेन्द्र गर्ग कैबिनेट स्तर के मंत्री बनने के पश्चात पहली बार शुक्रवार को घुमारवी विधानसभा क्षेत्र में अपने पैतृक गांव ठ़डोड़ा मेें पहुचने पर स्थानीय निवासियों जिनमे महिलाओं, बजुर्गो ,बच्चों, व पार्टी कार्यर्ताओं ने जोरदार स्वागत व अभिन्नदन किया गया है ।

\"\"

विधानसभा क्षेत्र घुमारवी को कैबिनेट स्तर का दर्जा मिलने पर गावं के लोगो के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी वे अत्यत खुश थे अपनी खुशी का इजहार गर्ग को फूल व गुलदस्ते देकर कर रहे थे। समस्त गांववासियों गर्ग को देखने व उनसे मिलने के लिए सड़को पर पहुचे थे क्योंकि उनका वर्षो की सपना साकार हुआ । खुशी के इन पलों के दौरान मंत्री की धर्मपत्नी राज कुमारी भी साथ उपस्थित रही है। इस अवसर पर उन्होने लोगों की जनससमस्याओं को भी सुना और उन्हे जल्द हल करने का निर्देश दिए है ।

खाद्य नागरिक आपूर्ती मत्री ने उपस्थित लोगों से कहा कि प्रदेश सरकार में जो मुझे मान समान मिला वह केवल मेरा सम्मान नहीं अपितु विधान सभा क्षेत्र के हजारो कार्याकर्ताओ व युवाओ, बजुर्गाे सहित प्रत्येक व्यक्ति का मान समान है। उन्होने इस अवसर अपने पार्टी के केंद्रिय और प्रदेश नेतृत्व का आभार व्यक्त किया। उंन्होने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए कोई कमी नही रखी जाएगी।

गर्ग ने कहा कि आप सभी की एकता, लग्न, कर्मठता के कारण ही मुझेे विधानसभा चुनावो में जो रिकार्ड विजय प्राप्त हुई और मै भी पूरे जोश व उत्साह के साथ विकास के कार्यो में निरंतर लगा रहा और विधानसभा क्षेत्र में नए कार्य आरम्भ किये, इन सभी कार्यो को देखते हुए आदरणीय प्रधानमंत्री, व राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नडडा व मुख्यमत्रीं जय राम ठाकुर ने आप सब की इच्छा व आकांक्षा को ध्यान में रखते हुए मुझे कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्रदेश सरकार में मुझे प्रदान किया है और इसके लिए आप सभी विधानसभा क्षेत्र की जनता बधाई की पात्र हैं।

इस अवसर पर उन्होनें गांव में एक बहुउदेशीय भवन के निर्माण के लिए 05 लाख रूपये देने की घोषणा की। इससे पहले पैतृक गांव पहुचने पर सर्वप्रथम गर्ग ने परिवार सहित अपने क्षेत्र के देवता गोदड़िया सिद्ध के मदिंर में अपने परिवार सहित शीश नवाया और आर्शीवाद प्राप्त किया। कार्यक्रम में स्थानीय निवासीयों ने मुख्यअतिथि को शाल व टोपी पहनाकर सम्मानित किया।

इस अवसर जिला भाजपा महामंत्री नवीन शर्मा, जिला कोषाध्यक्ष हेम राज साख्यांन, मण्ड़ल महासचिव राजेश शर्मा, जिला युवा मोर्चा महासचिव दिनेश, लुहारवी पंचायत के प्रधान राजिन्द्र, सहायक अभियतां जल शक्ति विभाग रविन्द्र रणौत,खाद्य निरिक्षक घुमारवीं विनोद कपिल, लाला दुनी चंद शर्मा, सोनी जी, भगत लाल कौशल, रतन लाल कौशल, राकेश ,हेम राज सांख्यान, हेम राज नडडा, विकास, सुभाष, सुनील,महिला मण्ड़ल अध्यक्ष चंपा देवी सहित गांव के समस्त बजुर्ग, युवाओं सहित भारी संख्या में महिलाए उपस्थित रही है।

Share from A4appleNews:

Next Post

हिमाचल से मण्डियोें में पहुंची 8.70 लाख से अधिक पेटियां सेब

Sat Aug 8 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमलाप्रदेश सरकार के एक प्रवक्ता ने यहां बताया कि अब तक 1933 ट्रकों के माध्यम से देश की विभिन्न मण्डियों में 8,70,310 सेब की पेटियां भेजी जा चुकी हैं।उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने अभी तक मण्डी मध्यस्थता योजना के अन्तर्गत सेब के प्रापण के लिए 195 एकत्रिकरण […]

You May Like

Breaking News