खोबड़ा कंटेनमेंट और आनी बाजार बफर जोन घोषित

एप्पल न्यूज़, आनी

कुल्लू, कोरोना के खतरे को देखते हुए आनी के साथ लगता कराणा पंचायत का खोबड़ा गांव कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है। साथ ही इसके साथ लगता आनी बाजार बफर जोन घोषित किया गया है। जिला दंडाधिकारी डॉ. ऋचा वर्मा की ओर से इस संबंध में आदेश जारी किए गए हैं। जारी आदेशों के अनुसार आनी में कोरोना के खतरे के देखते हुए कराणा पंचायत का खोबड़ा गांव पूरी तरह से सील कर दिया गया है।

इन क्षेत्रों में प्रशासनिक और मेडिकल आपातकाल में तैनात व्यक्ति और वाहन को छोड़कर अन्य वाहनों और व्यक्तियों के आवागमन की मनाही है। जिला दंडाधिकारी की तरफ से जारी आदेशों को अनुसार कंटेनमेंट जोन में जरूरी सामान की होम डीलिवरी प्राधिकारियों द्वारा की जाएगी।

साथ ही कंटेनमेंट जोन में कोई भी व्यक्ति न तो पैदल न ही वाहन द्वारा व्यर्थ में इधर उधर घूम सकता है न ही किसी सार्वजनिक रास्ते या स्थान पर खड़ा हो सकता है। ये आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होंगे और आगामी आदेशों तक प्रभावी माने जाएंगे। इन आदेशों की उल्लंघना करते हुए यदि कोई पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Share from A4appleNews:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Next Post

सामाजिक सुरक्षा पेंशन राज्य के लोगों के लिए हो रही है वरदान साबित

Tue Sep 1 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला एक कल्याणकारी राज्य की अवधारणा के तहत हिमाचल प्रदेश सरकार निराश्रित वृद्ध, परित्यक्ता, दिव्यांग और गरीब लोगों को सामाजिक सुरक्षा प्रदान करने के लिए सजगता के साथ कार्य कर रही है। ऐसे लोगों के उत्थान का संकल्प लेकर राज्य सरकार विभिन्न पेंशन योजनाओं के माध्यम से इन्हंे […]

Breaking News