IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

हिमाचल सरकार की नाकामियों व जन विरोधी फैसलों को गाँव गाँव पहुंचाएगी कांग्रेस- छाजटा

एप्पल न्यूज़, शिमला

जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण की बैठक अध्यक्ष यशवंत सिंह छाजटा की अध्यक्षता में आयोजित हुई, जिसमें आने वाले पंचायत चुनावों को लेकर चर्चा की गई। बैठक में प्रदेश सरकार की नाकामियों व जन विरोधी फेंसलो के खिलाफ जिले के दूरदराज के क्षेत्रों में लोगों को अवगत करवाने का फैसला लिया गया।

\"\"

इस दौरान कांग्रेस कमेटी ने शिमला ग्रामीण व कुसम्पटी विधानसभा क्षेत्र से संबंधित पदाधिकारियों को उनके नियुक्ति पत्र सौंपे गये।इसी क्रम में आगामी कल 5 सितंबर को ठियोग विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों को उनके क्षेत्र में जा कर नियुक्ति पत्र सौंपे जायेगें।इसके लिए सुबह 10 बजे ठियोग में व 1 बजे कुमारसैन में बैठक बुलाई गई है।

6 सितंबर को रामपुर में जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण की बैठक होगी,जिसमें रामपुर विधानसभा क्षेत्र के पदाधिकारियों को उनके नियुक्ति पत्र प्रदान किये जायेंगे।यह निर्णय प्रदेश में कोविड 19 की परिस्थितियों को देखते हुए लिया गया है।
बैठक में जिला महासचिव संग़ठन रूपेश कवंर,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी कुसम्पटी के अध्यक्ष राम कृष्ण शांडिल,पूर्व अध्यक्ष भपेंद्र ,चंद्र शेखर श्रीकांत शर्मा रमेश शर्मा राजेश वर्मा प्रेस मीडिया वह कसुम्पटी शिमला ग्रामीण के पदाधिकारियों ने भाग लिया।।।

Share from A4appleNews:

Next Post

SJVN के निदेशक गीता कपूर व अखिलेश्वर सिंह ने किया 1500 MW-नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन का दौरा

Fri Sep 4 , 2020
एप्पल न्यूज़, रामपुर बुुुशहररएसजेवीएन के निदेशक(कार्मिक) गीता कपूर एवं निदेशक(वित्त) अखिलेश्वर सिंह ने दिनांक 2 एवं 3 सितंबर को नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन का दो-दिवसीय दौरा किया । इस दौरे के दौरान उन्होंने विभिन्न पहेलुओं का बारीकी से निरीक्षण किया एवं एसजेवीएन को और अधिक सुढृढ़़ बनाने के लिए […]

You May Like