IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

शिमला शहर में सभी दुकानें व व्यवसायिक संस्थान खोलने व बंद करने की सभी बंदिशें हटी

एप्पल न्यूज़, शिमला
उपमण्डलाधिकारी शिमला शहरी मंजीत शर्मा ने आदेश जारी करते हुए बताया कि शिमला शहर में सभी दुकानों, व्यवसायिक संस्थानों व प्रतिष्ठानों को खोलने व बंद करने की सभी बंदिशों को हटा लिया गया है।
उन्होंने बताया कि यह प्रतिष्ठान, दुकानें व व्यवसायिक संस्था, दुकान एवं व्यवसायिक संस्थान अधिनियम, 1969 के अनुरूप निर्धारित किए गए समय व नियमों पर खोलने व बंद किए जाएंगे, जिसका सख्ती से पालन किया जाना आवश्यक है।  
उन्होंने निर्देश दिए कि इस दौरान कोविड-19 के तहत जारी दिशा-निर्देशों तथा विशेष मानक संचालन नियमों की अनुपालना सुनिश्चित की जाए, जिसके तहत सामाजिक दूरी बनाएं रखने, सैनेटाइजर का उपयोग करने, मास्क पहने की अनिवार्यता तथा स्वच्छता के सम्पूर्ण सलाहों को दुकान एवं संस्थान अथवा प्रतिष्ठानों के मालिकों द्वारा सुनिश्चित किया जाना आवश्यक है।

Share from A4appleNews:

Next Post

राजीव शुक्ला के शिमला दौरे ने बढ़ाया कार्यकर्ताओं का मनोबल, कांग्रेस जोश में- मुसाफिर

Sat Sep 26 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमला कांग्रेस उपाध्यक्ष गंगूराम मुसाफिर ने प्रदेश कांग्रेस मामलों के प्रभारी राजीव शुक्ला के शिमला दौरे को सफल करार देते हुए कहा है कि उनकी इस यात्रा से पार्टी कार्यकर्ताओं का मनोबल बड़ा है। उन्होंने कहा है कि शुक्ला ने पार्टी में अनुशासन को कड़ाई से लागू करने […]

You May Like