IMG_20220716_192620
IMG_20220716_192620
previous arrow
next arrow

रामपुर बुशहर के बद्राश में हुडदंगियों से परेशान ग्रामीण, SDM से की कड़ी कार्रवाई की मांग

एप्पल न्यूज़, रामपुर बुशहर
रामपुर बुशहर के साथ लगते बद्राश के ग्रामीण हुडदंगियों से खासे परेशान है। स्थानीय निवासियों ने आरोप लगाया कि रोजाना आसपास के क्षेत्रों से कुछ युवक नशे की हालत में बद्राश पहुंच लोगों डराते धमकाते है। स्थानीय लोगों के अलावा व्यापार मंडल व महिला मंडल की सदस्यों ने इसकी शिकायत उपमंडलाधिकारी रामपुर सुरेंद्र मोहन से की और प्रशासन से उन पर कार्यवाही करने की मांग रखी।

\"\"


बद्राश निवासी शिखर, धनराज, हेमंत चौहान, चमन शर्मा, टेक चंद, महेंद्र सिंह, भाग चंद, गुड्डु कायथ, दीनानाथ, लक्की, राजेश, परमजीत सिंह, पप्पू, रोशन लाल, रामलाल, जिया लाल, सेन राम आदि ने कहा कि पिछले कई दिनों से भद्राश में कुछ युवकों द्वारा माहौल खराब किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि आसपास के क्षेत्रों से ये युवक नशे की हालत में हर आने जाने से गाली गलौच करते हैं, जिसके चलते क्षेत्र की महिलाओं का बाहर निकलना भी मुश्किल हो रहा है। लोगों ने बताया कि ये युवक बद्राश में तेज रफ्तार में अपनी गाडिय़ां भी बार बार दौड़ाकर लोगों को परेशान करते है और कभी बीच सडक़ में या किसी की दुकान के सामने अपनी गाडिय़ां खड़ी कर देते है। जिसका विरोध करने पर ये युवक हथियार दिखा कर लोगों को डराने धमकाने से भी पीछे नही हटते।

वहीं लोगों ने बताया कि वे इसकी शिकायत रामपुर पुलिस से भी लिखित रूप में कर चुके है लेकिन पुलिस द्वारा भी इन हुडदंगियों पर कोई उचित कार्रवाई नही की गई। स्थानीय लोगों ने एसडीएम रामपुर सुरेंद्र मोहन से इन शरारती तत्वों पर कड़ी कार्रवाई करें और बद्राश में नियमित तौर पर पुलिस गश्त लगाई जाए।
एसडीएम रामपुर सुरेंद्र मोहन ने बद्राश से आए लोगों को उचित कार्यवाही करने का आश्वासन दिया और कहा कि वे रामपुर पुलिस को भी इस मामले को गंभीरता से देखने निर्देश जारी करेगें।

Share from A4appleNews:

Next Post

गोविन्द सिंह ठाकुर ने नवरात्री संबंधी तैयारियों की समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की

Sat Oct 10 , 2020
एप्पल न्यूज़, शिमलाभाषा, कला एवं संस्कृति मंत्री गोविन्द सिंह ठाकुर ने यहाँ वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से प्रदेश के उपायुक्तों के साथ आगामी नवरात्री की तैयारियों संबंधी समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की। उन्होंने अधिकारियों को नवरात्रों में प्रदेश और अन्य राज्यों से आने वाले श्रद्धालुओं को सभी प्रकार की सुविधाएं […]

You May Like

Breaking News